Tuesday, April 23, 2024
HomeHamirpur newsHamirpur (HP) News: प्राइवेट बस के नीचे आने से स्कूटी सवार मदन...

Hamirpur (HP) News: प्राइवेट बस के नीचे आने से स्कूटी सवार मदन लाल मौत

हिमाचल के जिला हमीरपुर के नगर परिषद वार्ड 1 कृष्णानगर (Private bus Krishnanagar Hamirpur) में शुक्रवार दोपहर को स्कूटी फिसलने से निजी बस के टायर के नीचे कुचले जाने से स्कूटी चालक की मौत हो गई। स्कूटी सवार की पहचान कांगड़ा जिले के जयसिंहपुर क्षेत्र के तलवाड़ ((Talwar Jaisinghpur district Kangra)) गांव निवासी सावन मल के पुत्र मदन लाल (62 वर्ष) के रूप में हुई।

वह हमीरपुर क्यों आया यह अभी तक पता नहीं चल पाया है। सूचना मिलने के बाद हमीरपुर थाने के जांच अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हमीरपुर अस्पताल (Hamirpur Hospital) भेज दिया है। साथ ही मामला दर्ज कर दुर्घटना (accident) के कारणों की जांच शुरू कर दी गई है.

हमीरपुर से अणु मुख्य मार्ग (Hamirpur to Anu main road) पिछले एक माह से भारी वाहनों के लिए बंद है। इस मार्ग पर 13 अगस्त 2023 को भारी बारिश के कारण ल्हासे गिरे हुए थे। लोक निर्माण विभाग ने बीते वीरवार को इस मार्ग पर गिरे ल्हासों को हटाने का कार्य शुरू किया था।

इससे यह मार्ग पूरी तरह बंद कर दिया गया। जबकि पक्का भरो से अणु राष्ट्रीय उच्च मार्ग को वैकल्पिक तौर पर वाहनों की आवाजाही के लिए शुरू किया गया था।

शुक्रवार दोपहर बाद जब मदन लाल स्कूटी पर सवार होकर कृष्णानगर से गुजर रहा था तो अचानक स्कूटी फिसलने से वह निजी बस के टायर के नीचे आ गया। हादसे में स्कूटी सवार मदन लाल की मौके पर मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक हमीरपुर डॉ. आकृति शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हादसे के कारणों की छानबीन चल रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular