Tuesday, April 23, 2024
HomeHamirpur newsभयानक एक्सीडेंट में बस से टकराई बाइक भाई की दर्दनाक मौत; बहन...

भयानक एक्सीडेंट में बस से टकराई बाइक भाई की दर्दनाक मौत; बहन गंभीर रूप से घायल

हिमाचल प्रदेश एक दुखद खबर सामने आ रही है जिसमें हिमाचल के हमीरपुर स्थित नादौन में रंगस-कांगू रोड (Rangas Kangu road in Nadaun, Hamirpur) पर तूतड़ू के पास बाइक की एक निजी बस से टक्कर हो गई। हादसे (accident) में बाइक सवार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

आपको यह भी बता दें की मृतक की बहन गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे Medical College Tanda रेफर किया गया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है।

यह भी पढ़े :  कांग्रेस नेता चिट्टे संग गिरफ्तार; थाने में पहले से चल रहे हैं नशे से जुड़े केस

जो जानकारी माय हिमाचल न्यूज़ को मिली है उसके अनुसार भाई-बहन होली फेस्टिवल से वापस घर बाइक पर आ रहे थे। तूतड़ू के पास सामने से आ रही बस से बाइक टकरा गई। हादसे में 21 वर्षीय शिवम पुत्र विजय कुमार निवासी गांव खोरड़ गलोड़ की मौका पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर पीछे बैठी 19 वर्षीय बहन अंशिता गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसको प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज टांडा रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़े : हिमाचल में दर्दनाक हादसा : दो युवकों की मौके पर मौत

पुलिस खबर मिलते ही मौके पर पहुंची

खबर मिलते ही पुलिस भी मौका पर पहुंच गई। SHO Yograj Chandel ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए Join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

RELATED ARTICLES

Most Popular