Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल में बड़ा हादसा; 200 मीटर नीचे जा गिरी कर, तीन लोगों...

हिमाचल में बड़ा हादसा; 200 मीटर नीचे जा गिरी कर, तीन लोगों की मौत

हिमाचल प्रदेश से इस समय बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें हिमाचल के सोलन जिले में बड़ा सड़क हादसा (Big road accident in Solan district of Himachal Pradesh) हुआ है। एक कार खाई में गिर गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जो जानकारी My Himachal News को मिली है उसके अनुसार सोलन जिले में कसौली के साथ लगते जंगेशू में एक कार सड़क से 200 मीटर नीचे जा गिरी। हादसे में तीन लोगों ली मौत हो गई है। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़े : हिमाचल में स्कूली छात्रा से रेप : पेट में दर्द होने पर प्रेग्नेंसी का पता चला

खबर आपको यह भी बता दें कि पुलिस मौके पर पहुंच कर हादसे के कारणों का पता लगा रही है। तीनों मृत लोगों के शवों को कब्जे में ले लिया। वहीं शव की पहचान की। दो नालागढ़ क्षेत्र के रहने वाले थे। जबकि एक अन्य कुरुक्षेत्र का रहने वाला था।

कसौली परवाणू वाया जंगेशू सड़क पर हुआ हादसा

जानकारी आपको यह भी दे दे की कसौली परवाणू वाया जंगेशू सड़क (Kasauli Parwanoo via Jangeshu road) पर यह हादसा सुबह करीब 4:00 बजे हुआ। लोगों ने पुलिस को बताया कि सुबह कुछ गिरने की की आवाज आई थी। जिसके बाद उन्होंने घर से बाहर निकलकर देखा तो अंधेरा होने के चलते कुछ दिखाई नहीं दिया। इसके बाद जब सुबह लोग घरों से निकले तो देखा कि एक कार सड़क से नीचे जा गिरी है।

यह भी पढ़े : भयानक एक्सीडेंट में बस से टकराई बाइक भाई की दर्दनाक मौत; बहन गंभीर रूप से घायल

इसकी जानकारी तुरंत कसौली पुलिस को दी गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। इस कार में तीन लोग सवार थे। जिनकी हादसे में मौत हो गई है।

अंत में आपको यह जानकारी भी बता दें कि DSP Parwanoo Pranav Chauhan ने बताया कि Police station in-charge Kasauli सूचना के बाद कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे। तीनों मृतकों के शवों को बाहर निकाल लिया है। मृतकों की पहचान कर ली गई है। पुलिस छानबीन में जुटी है। हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए Join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

RELATED ARTICLES

Most Popular