Wednesday, April 24, 2024
HomeHamirpur newsफंदे पर झूली 32 साल की रेणु बाला, सुसाइड नोट में लिखा-...

फंदे पर झूली 32 साल की रेणु बाला, सुसाइड नोट में लिखा- पति से बहुत प्यार करती हूं

हमीरपुर जिले की गलोड़ पुलिस थाना बड़सर (Badsar of Hamirpur) के अंतर्गत ग्राम लहड़ा पंचायत नुखेल की रेनू बाला (32) ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला का पति कालाअंब (Private sector in Kala Amb) में निजी क्षेत्र में काम करता है।

सास ससुर खेतों में कार्य के लिए गए थे

हादसे के समय सास और ससुर खेतों में कार्य के लिए गए थे। शाम के करीब छह बजे जब महिला के परिजन घर आए तो उन्होंने बहू को आवाज लगाई लेकिन बहू का जवाब नहीं मिला। उसके बाद परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया। जब उन्होंने घर की पहली मंजिल पर देखा तो महिला फंदे से लटकी थी।

परिजनों ने आस-पड़ोस के लोगों को बुलाया व महिला के मायके पक्ष को भी इसकी सूचना दी। बुधवार सुबह महिला के अंतिम संस्कार से पूर्व गलोड़ पुलिस को इसकी सूचना दी गई। बड़सर थाना प्रभारी प्रवीण राणा अपनी टीम सहित तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे व शव को कब्जे में ले लिया।

आत्महत्या के कारणों की गहनता से जांच

पुलिस ने मामला दर्ज कर आत्महत्या के कारणों की गहनता से जांच शुरू कर दी है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए हमीरपुर भेजा गया और हमीरपुर से पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को शव सौंप दिया। महिला ने आत्महत्या क्यों की यह जांच का विषय है।

महिला से सुसाइड नोट भी मिला

सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें महिला ने लिखा है कि वह पति से बहुत प्यार करती है। पति को लिखा है कि उसका दाह संस्कार ठीक से करना और बेटे को अपने पास ले जाना और उसकी अच्छे से परवरिश करना। महिला ने किसी पर भी कोई आरोप नहीं लगाए हैं। उधर, डीएसपी बड़सर लालमन शर्मा ने कहा कि महिला की मौत के मामले की छानबीन जारी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular