Tuesday, April 23, 2024
HomeHimachal NewsDharamshala NewsKangra News : दर्दनाक सड़क हादसे में 27 साल के युवक विवेक...

Kangra News : दर्दनाक सड़क हादसे में 27 साल के युवक विवेक की मौत

Gagal (Kangra News)। काँगड़ा जिले के पुलिस थाना गगल (Gagal of Kangra) के अंतर्गत पासू काली माता मंदिर के पास बुधवार देर रात करीब 11 बजे एक बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे नाली में घुस गई।

आपको बता दे की चालक विवेक (27) निवासी खटेहड़ की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइस पर स्वार एक अन्य युवक नागेश्वर (35) और मुनीष कुमार (33) निवासी खटेहड़ घायल हो गए हैं।

मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस से घायलों को जोनल अस्पताल धर्मशाला (Zonal Hospital Dharamshala) ले जाया गया। नागेश्वर को प्राथमिक उपचार के बाद टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया, वहीं मुनीष की हालत ठीक है। चालक के शव का वीरवार सुबह जोनल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पासू स्थित काली माता मंदिर

जानकारी के अनुसार विवेक अपने दोस्तों के साथ शीला की तरफ से अपने घर खटेहड़ जा रहे थे कि पासू स्थित काली माता मंदिर के पास उनकी बाइक अनियंत्रित होकर नाली में जा गिरी। इस वजह से चालक के सिर पर गहरी चोटों की वजह से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं पीछे बैठा नागेश्वर भी घायल हो गया, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद टांडा रेफर कर दिया गया।

गगल पुलिस ने वीरवार सुबह भी घटना स्थल पर पहुंचकर मौके का जायजा लिया और साक्ष्य जुटाए। थाना प्रभारी केसर सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। इसी जगह पहले भी कई बड़े हादसे हो चुके हैं।

इसी वर्ष एक अन्य मामले में एक बाइक खड़े ट्रक से टकरा गई थी जिस वजह से युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी। इसके अलावा कई अन्य दोपहिया वाहन चालक चोटिल हो चुके हैं। स्थानीय लोगों ने पुलिस और प्रशासन से मांग की है कि वहां पर स्पीड ब्रेकर बनाए जाएं।

RELATED ARTICLES

Most Popular