HomeHamirpur hp News In Hindi | latest hamirpur hp newsटिप्पर की टक्कर से कार के उड़े परखच्चे, एक की मौत

टिप्पर की टक्कर से कार के उड़े परखच्चे, एक की मौत

One person was killed and one was seriously injured in a road accident at Naihari on Amb-Hamirpur highway. This road accident happened on Tuesday afternoon when a car coming towards Amb was hit by a tipper coming from the front. The impact of the collision was so strong that the front part of the car was completely blown up.

Road accident at Naihari on Amb-Hamirpur highway

अम्ब-हमीरपुर हाईवे पर नैहरियां में हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से जख्मी हुआ है। यह सड़क हादसा मंगलवार दोपहर बाद उस वक्त हुआ जब अम्ब की तरफ आ रही एक कार को सामने से आ रहे एक टिप्पर ने अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के अगले हिस्से के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए।

इस मौके पर लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला और उन्हें सिविल अस्पताल अम्ब लाया गया, जहां डाक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया और प्राथमिक उपचार के बाद दूसरे घायल को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रैफर कर दिया।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। सायं तक कार में सवार लोगों की पहचान नहीं हो पाई। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में न तो मृतक की और न ही घायल हुए व्यक्ति की पहचान हो पाई है। पुलिस के हाथ एक मोबाइल फोन लगा है लेकिन उसमें लॉक लगा हुआ है।

RELATED ARTICLES

Most Popular