Saturday, May 11, 2024
HomeHimachal Newsचलती बाइक से सड़क पर गिरे मां-बेटा, ट्रक के नीचे आने से...

चलती बाइक से सड़क पर गिरे मां-बेटा, ट्रक के नीचे आने से मौत

Himachal Pradesh के Una district के Bangana subdivision से पांच किलोमीटर दूर गांव ननावीं के तीखे मोड़ पर मंगलवार सुबह करीब 11:00 बजे एक road accident में महिला और उसके छह साल के बेटे की मौत हो गई। दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ा जबकि बाइक चालक महिला के पति करनैल सिंह गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद उन्हें क्षेत्रीय अस्पताल रेफर कर दिया गया। मृतकों की पहचान स्वर्ण कौर(33) पत्नी करनैल सिंह और वंशप्रीत(6) पुत्र करनैल सिंह के रूप में हुई है।

यह भी पढ़े : टेंपो खाई में गिरने से, दो नवयुवक सहित 3 की मौत

Punjab के Patiala district के भभौर गांव के निवासी करनैल सिंह पत्नी और बेटे के साथ Baba Balak Nath temple Deotsidh में माथा टेकने आए थे। मंदिर से घर वापस जाते समय करनैल सिंह से पत्नी का साथ तो छूटा ही, साथ ही बेटा भी हमेशा के लिए दूर चला गया। Police Station Bangana की टीम और SDM Bangana ने मौके पर जाकर घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए Una Hospital के शवगृह भेज दिया।

पुलिस थाना प्रभारी बाबू राम ने बताया कि भभौर निवासी दंपती और उनका बेटा बाइक पर सवार होकर घर जा रहे थे। मंगलवार सुबह करीब 11 बजे ननावीं के तीखे मोड़ पर उनकी बाइक अनियंत्रित होकर स्किड हो गई। बाइक के फिसलते ही करनैल सिंह सड़क के एक तरफ गिर गए। पीछे बैठी पत्नी और बेटा सड़क पर गिर गए। इसी दौरान Bangana की तरफ से आ रहे ट्रक ने दोनों को कुचल दिया। हादसे में करनैल की पत्नी और बेटे ने मौके पर दम तोड़ा।

यह भी पढ़े : 28 वर्षीय युवती का शव मिलने से, इलाके में सनसनी

पीड़ित परिवार को 50 हजार की फौरी सहायता

SDM Bangana Yograj Dhiman ने घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ित परिवार को फौरी तौर पर 50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की। उन्होंने पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद करने का आश्वासन भी दिया।

ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस ने प्रारंभिक जांच के आधार पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले में आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Arjit Sen Thakur, Superintendent of Police, Una.

RELATED ARTICLES

Most Popular