Friday, April 26, 2024
HomeChamba Newsइतना बड़ा हादसा : खाई में गिरी HRTC की बस; देखें तस्बीरें

इतना बड़ा हादसा : खाई में गिरी HRTC की बस; देखें तस्बीरें

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें चम्बा जिले के जनजातीय क्षेत्र पांगी के किलाड़-सुराल रूट पर एच.आर.टी.सी. बस (Road accident HRTC on Kilar-Sural route of Pangi) सड़क हादसे की शिकार हो गई है। हादसे में एक की मौके पर मौत हो गई है। सोमवार दोपहर बाद किलाड़ से सुराल रूट पर जाने वाली एच.आर.टी.सी. बस कनवास नाले के समीप अचानक खराब हो गई जिसके बाद बस में मौजूद यात्रियों को पैदल अपने गंतव्य तक पहुंचना पड़ा।

जानकारी हम आपको बता दें की खराब बस को ठीक करने के लिए चालक व परिचालक द्वारा मुख्यालय किलाड़ से मैकेनिक को बुलाया गया।

मैकेनिक मौके पर पहुंचा और बस को ठीक करने में जुट गया। काफी समय बाद मैकेनिक द्वारा बस को ट्रायल के लिए ठीक किया गया। चालक से बस को बैक करने को कहा, लेकिन तकनीकी खराबी के कारण बैक करते समय बस सड़क से करीब 30 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

खबर यह है कि हादसे में मैकेनिक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे उपचार के लिए नागरिक अस्पताल किलाड़ पहुंचाया हुआ है, वहीं परिचालक व स्थानीय लोगों द्वारा हादसे के बाद पुलिस चौकी धरवास को सूचित किया गया।

पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से घायल चालक को उपचार के लिए सिविल अस्पताल किलाड़ (Civil Hospital Killar) पहुंचाया। वहीं शव को अपने कब्जे में लिया। हादसे की पुष्टि पांगी थाना प्रभारी सुखदेव सिंह ने की है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच चल रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular