Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsकार खाई में गिरी, 25 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत

कार खाई में गिरी, 25 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत

करसोग मंडी क्षेत्र में हुए सड़क हादसे (Road accident in Karsog Mandi area) में एक युवक की मौत हो गई है। घटना रविवार देर रात की है। हादसे में एक अन्य व्यक्ति भी घायल हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक रविवार को देर रात करीब 10.30 बजे सुरसी बख्रुंडा सड़क पर एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई।

जानकारी के अनुसार हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे प्राथमिक उपचार के लिए सिविल अस्पताल करसोग लाया गया, जहां व्यक्ति की गंभीर हालत को देखते हुए उसे शिमला स्थित आईजीएमसी अस्पताल (IGMC Hospital in Shimla) रेफर किया गया है। हादसे के समय गाड़ी में दो ही लोग सवार थे, जो कि रात को तहसील मुख्यालय की तरफ आ रहे थे। पुलिस सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची।

आपको बता दे की इस सड़क हादसे में मृतक युवक की पहचान पुष्प राज 25 पुत्र उदय निवासी बखरुंडा के तौर पर हुई है। वहीं, हादसे में घायल हुए व्यक्ति का नाम मनोज कुमार पुत्र खेम सिंह बताया गया है, जो कि आईजीएमसी में उपचाराधीन है। उधर, डीएसपी साई दत्तात्रेय वर्मा ने बताया कि मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई जारी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular