Wednesday, April 24, 2024
HomeHamirpur newsकांग्रेस नेता की गाड़ी ने कुचला स्कूटी सवार युवक, नेता ने की...

कांग्रेस नेता की गाड़ी ने कुचला स्कूटी सवार युवक, नेता ने की बद्तमीजी और दिखाई हेकड़ी

हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर के लंबलू क्षेत्र (Lamblu area of Hamirpur Himachal) के तहत पड़ते तरोपका में बुधवार सुबह हुए एक सडक़ हादसे (road accident) में एक स्कार्पियों गाड़ी ने स्कूटी सवार को टक्कर मार कर बुरी तरह से घायल कर दिया।

आपको बता दें कि स्कूटी सवार की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। स्थानीय लोगों की मदद से उसे हमीरपुर मेडिकल कालेज (Hamirpur Medical College) ले जाया गया।

जो जानकारी माय हिमाचल न्यूज़ को मिली है उसके अनुसार माने तो तरोपका में स्कार्पियो गाड़ी एचपी HP 12 K-9191 ने स्कूटी एचपी HP 74A-4385 को जोरदार टक्कर मार दी।

यह भी पढ़े :  सनसनीखेज वारदात; पति ने गला घोंट कर मार डाली पत्नी

जानकारी आपको दे दे की इसमें स्कूटी पर सवार संजीव कुमार निवासी बलोह गंभीर रूप से घायल हो गया। यह स्कार्पियो गाड़ी कांग्रेस के नेता एवं असंगठित कामगार कर्मचारी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष की बताई जा रही है, जो कि खुद गाड़ी में मौजूद थे।

यह भी पढ़े :  निजी बसों की मनमानी, दरवाजा खुला रख दौड़ाई जा रही बसें

जिन लोगों ने यह हादसा देखा उनकी माने तो तो कांग्रेस नेता ने लोगों (Congress leader misbehaved) के साथ बदतमीजी भी की और अपने पैसों की हेकड़ी भी दिखाई। इसकी शिकायत एसपी हमीरपुर (SP Hamirpur) से लोगों ने की है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। उधर, खबर लिखे जाने तक हमीरपुर अस्पताल (Hamirpur hospital) में घायल की हालत नाजुक बताई जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular