HomeHimachal Newsहिमाचल में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश ; निजी होटल से पकड़े 4...

हिमाचल में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश ; निजी होटल से पकड़े 4 युवक-3 युवतियां

Himachal Police have arrested three girls and four youths in suspicious condition from the private hotel in Shimla. The Himachal police is also questioning the private hotel in Shimla manager and staff regarding the matter.

Sex racket busted in Himachal Shimla

Himachal पुलिस की साइबर सेल (Cyber ​​Cell of Himachal Police) की टीम ने शिमला के एक निजी होटल (Sex racket private hotel in Shimla) में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है । होटल में संदिग्ध गतिविधियां चलने की सूचना पर एसपी ऑफिस शिमला (SP Office Shimla) के साइबर सेल ने शहर के कार्ट रोड (hotel located Cart Road Shimla) स्थित एक होटल में दबिश देकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया।

पुलिस ने होटल से तीन युवतियों और चार युवकों को संदिग्ध हालत में गिरफ्तार किया है। मामले को लेकर पुलिस होटल के मैनेजर और स्टाफ से भी पूछताछ कर रही है।

पकड़े गए युवक-युवतियां बाहरी राज्यों से हैं और पर्यटक बन कर होटल में ठहरे हुए थे। पुलिस की टीम इस मामले में होटल प्रबंधन की भूमिका की भी जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि साइबर सेल को कुछ दिनों से यहां सेक्स रैकेट चलने की खबर मिल रही थी। पकड़ी गई युवतियों में दो पश्चिम बंगाल और एक पंजाब (West Bengal and one from Punjab) की रहने वाली हैं। गिरफ्तार किए गए युवक उत्तर प्रदेश, पंजाब और राजस्थान (Uttar Pradesh, Punjab and Rajasthan) के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से मोबाइल फोन और नकद राशि जब्त की है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है ।

उधर, एसपी शिमला मोनिका भुटूंगरु (SP Shimla Monika Bhutungaru) का कहना है कि पुलिस ने सदर थाने में आरोपियों के खिलाफ 370 आईपीसी की और अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम की धारा-4 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular