Tuesday, April 23, 2024
HomeChamba Newsबर्फ में खेलते हुए ठंड से 21साल के शिवम की मौत, हाथ-पैर...

बर्फ में खेलते हुए ठंड से 21साल के शिवम की मौत, हाथ-पैर हो गए थे सुन

हिमाचल प्रदेश के डलहौजी क्षेत्र के डायनकुंड में बर्फ (Snow in Dainkund of Dalhousie area of Himachal Pradesh) में खेलते समय एक युवक की ठंड लगने से मौत हो गई. युवक की पहचान शिवम (21) पुत्र अशोक कुमार निवासी ग्राम पंचायत नगाली तहसील डलहौजी के रूप में हुई। पिछले शुक्रवार को मौसम साफ था और चिलचिलाती धूप में, शिवम अपने दोस्तों के साथ बनीखेत से सुबह करीब 11 बजे डायनकुंडा में ताजा बर्फबारी का आनंद लेने के लिए पैदल निकला। उसके साथ रोनू, रिकी, सौरभ, मोहित, लब्बू, हैप्पी व सन्नी भी थे।

बर्फ में मस्ती करते शिवम ने अपने दोस्तों को बताया कि ठंड के कारण उसके पैर सुन हो रहे हैं और चलने में थोड़ी दिक्कत आ रही है, लेकिन दोस्तों ने उसका हौसला बढ़ाया और धीरे- धीरे यह सभी दोस्त लक्कड़ मंडी पार करते हुए गांव आलहा पहुंचे। इसी बीच शिवम की तबीयत और ज्यादा बिगड़ने लगी।

ताजा मिली जानकारी के अनुसार युवा दोस्तों ने आपातकालीन नंबर 108 से भी संपर्क किया, लेकिन भारी बर्फबारी होने के कारण 108 ने वहां पहुंचने तक अपनी असमर्थता जताई। इसके चलते निजी वाहन में नागरिक अस्पताल डल्हौजी पहुंचाया जहां डाक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। शनिवार को युवक का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular