Wednesday, April 24, 2024
HomeChamba NewsHRTC की बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई, कैसे हुआ हादसा...

HRTC की बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई, कैसे हुआ हादसा जानिए

ताजा खबर के अनुसार एचआरटीसी बस और ट्रक का एक्सीडेंट (Accident between HRTC bus and truck) हो गया मिली जानकारी के अनुसार पठानकोट-चम्बा-भरमौर एनएच पर बनीखेत क्षेत्र (Banikhet area on Pathankot-Chamba-Bharmour NH) के सुकड़ाईं बाईं के पास एक एचआरटीसी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। इसके अलावा 2 अन्य वाहन चपेट में आ गए। इससे वाहनों का भी काफी नुक्सान हुआ।

जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह पठानकोट (Pathankot) से HRTC की बस चम्बा (Chamba) के लिए रवाना हुई लेकिन बस में कोई तकनीकी खराबी आ जाने से बस चालक को बस को सुबह बनीखेत (Banikhet) में ही खड़ा करना पड़ा और परिचालक द्वारा बस में सवार यात्रियों को अन्य बस में बैठाकर चम्बा की ओर रवाना कर दिया गया।

बस में हुई तकनीकी खराबी को ठीक करवाने के बाद चालक-परिचालक बस को लेकर चम्बा रवान हुए। बनीखेत (Banikhet) से करीब 3 किलोमीटर दूर सुकड़ाई बाईं जब चालक ने बस को रोकने का प्रयास किया तो बस की ब्रेक नहीं लगी और बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई।

आपको बता दे की टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक को नुक्सान होने के साथ-साथ ट्रक के आगे खड़ी 2 कारों को भी नुक्सान हुआ। हादसे के बाद कुछ देर तक तो सभी पक्षों में बहस का सिलसिला चलता रहा और कुछ देर बाद सभी पक्षों में समझौता होने के चलते यह मामला पुलिस में दर्ज नहीं हो पाया।

RELATED ARTICLES

Most Popular