HomeHimachal Newsहिमाचल पुलिस का SI 50 हजार की रिश्वत लेते थाना में रंगे...

हिमाचल पुलिस का SI 50 हजार की रिश्वत लेते थाना में रंगे हाथों काबू

हिमाचल पुलिस का SI रिश्वत लेते पकड़ा गया

हिमाचल प्रदेश स्टेट विजिलेंस एंटी करप्शन ब्यूरो (State Vigilance and Anti Corruption Bureau) ने बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया है। हिमाचल पुलिस (Himachal Police) के सब इंस्पेक्टर कृष्ण लाल को ₹50,000 की रिश्वत (Bribe) लेते हुए रंगे हाथों (Red Handed) गिरफ्तार किया है। खास बात ये है कि विजिलेंस की टीम ने थाना में घुसकर इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। विजिलेंस का ये एक्शन दोपहर दो से ढाई बजे के बीच का बताया जा रहा है।

मंडी के सुंदरनगर उपमंडल (Sundernagar sub-division of Mandi) के रहने वाले आरोपी 56 वर्षीय सब इंस्पेक्टर कृष्ण लाल को (Sub Inspector Krishan Lal) अदालत (Court) में पेश करने की कार्यवाही की जा रही है। MY HIMACHAL NEWS नेटवर्क को मिली शुरुआती जानकारी के मुताबिक आरोपी सब इंस्पेक्टर की तैनाती सदर थाना शिमला (Sadar Thana Shimla) में है। आरोपी सब इंस्पेक्टर ने एक क्रिमिनल केस के इन्वेस्टिगेशन अधिकारी के तौर पर रिश्वत की मांग की थी।

शुरुआती जानकारी यह भी है कि शिकायतकर्ता महिला के भाई को आपराधिक मामले (Criminal Case) से बचाने की एवज में रिश्वत की मांग की गई थी। आरोपी द्वारा गिरफ्तारी को भी टाला जा रहा था। बड़ी बात यह है कि स्टेट विजिलेंस व एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने सदर पुलिस थाना के आइओ (IO) रूम (Room) में दबिश(Raid) देकर पुलिस अधिकारी को काबू किया है। संभावना जताई जा रही है कि विजिलेंस द्वारा आरोपी सब इंस्पेक्टर की चल व अचल संपत्ति के अलावा बैंक खातों को भी खंगाला जा सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular