Sunday, April 28, 2024
HomeHimachal Newsभयानक एक्सीडेंट में ट्रक से टकराई कार चालक की मौत

भयानक एक्सीडेंट में ट्रक से टकराई कार चालक की मौत

A very sad news is coming out from the Mandi district of Himachal Pradesh in which talk that a speeding car rammed into a truck parked on the roadside in the bypass along with Mandi city.

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले ( Accident in Mandi district Himachal Pradesh )से एक बहुत ही दुखद खबर सामने आ रही है जिसमें बात करें कि मंडी शहर के साथ बाईपास में तेज रफतार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई।

यह जानकारी भी आपको दे दे की मृतक की पहचान राजेस कुमार निवासी रती पुल के तौर पर हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि हादसा ओवरटेक करने के चक्कर में पेश आया है।

जानकारी के अनुसार हादसा (accident) रविवार रात 10 बजे के करीब पेश आया है। बताया जा रहा है कार चालक काफी तेज गती से चल रहा था और ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान गाड़ी से अपना नियंत्रण खो बैठा और कार सीधे सड़क किनारे खड़े अन्य ट्रक से जा टकराई।

यह भी पढ़े :   खतरनाक हादसा : हेलमेट पहने होते तो बच जाती जान, दो की मौत

अंत में आपको यह भी बता दें मामले की पुष्टि करते हुए SP Mandi Shalini Agnihotri ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को Zonal Hospital Mandi पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए Join करें My Himachal News का WhatsApp Group (CLICK HERE)

RELATED ARTICLES

Most Popular