Saturday, April 27, 2024
HomePolitical NewsCM Sukhwinder Singh Sukhu Latest NewsCM बने बेटे को आशीर्वाद देते हुए मां बोली - ‘आ मेरे...

CM बने बेटे को आशीर्वाद देते हुए मां बोली – ‘आ मेरे मुन्नूआं, ढंगे नै कम करेयां’

Sukhwinder Singh Sukhu Mother Sansaro Devi in Shimla

बड़ी खबर आपको बता दे की Chief Minister Sukhwinder Singh Sukhu ने रविवार को Shimla के Ridge Maidan में अपने शपथ ग्रहण समारोह के लिए अपनी Mother Sansaro Devi के लिए विशेष तौर से Shimla से हैलीकॉप्टर भेजा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

आपको बता दे की इस हैलीकॉप्टर में मां के साथ सुक्खू के भाई-भाभी और भतीजी भी गए। इससे पहले Nadaun के बेला में हैलीकॉप्टर तक उनकी मां को S.D.M. Nadaun Vijay Dhiman ने अपनी गाड़ी में छोड़ा।

यह भी पढ़े : BJP में फूटने लगा हार का गुबार, देहरा से निकली धवाला की ज्वाला

इसके पश्चात मुख्यमंत्री की माता जैसे ही शिमला पहुंचीं, उनके Chief Minister’s son Sukhwinder Singh Sukhu mother को लेने मंच से नीचे तक गए। मां के पैर छुए फिर पुत्र के गले मिल माता भावुक हो गईं।

उन्होंने Pahari language में कहा ‘‘आ मेरे मुन्नूआं, ढंगे नै कम करेयां’’ (यानी आओ मेरे पुत्र ढंग से काम करना। फिर मुख्यमंत्री अपनी मां को मंच पर ले गए। इसके बाद सुखविंद्र सुक्खू ने अपनी माता से सभी गण्यमान्य लोगों को मिलवाया।

यह भी पढ़े : आज बड़े फैसलों का दिन, अफसरों संग बैठक करेंगे मुख्यमंत्री सुक्खू

आपको बता दे की नादौन में पत्रकारों से बातचीत में Sukhwindra Sukhu’s mother Sansaro Devi ने कहा कि उन्हें अपने बेटे पर गर्व है तथा उन्होंने हमेशा अपने बेटे को ईमानदारी का पाठ पढ़ाया है।

बेटा पूरी ईमानदारी के साथ प्रदेश को बुलंदियों पर ले जाएगा। संसारो देवी बहुत ही साधारण महिला हैं। उनके पति व सुखविंद्र सुक्खू के पिता स्व. रसील सिंह Himachal Road Transport Corporation में बस चालक थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular