Monday, April 29, 2024
Homeराज्यChandigarh Newsशिमला से लापता हुई तीनों नाबालिग लड़कियां को चंडीगढ़ में ढूंढ निकाला

शिमला से लापता हुई तीनों नाबालिग लड़कियां को चंडीगढ़ में ढूंढ निकाला

प्रदेश की राजधानी शिमला से लापता तीनों लड़कियां चंडीगढ़ में मिल गई हैं बता दें कि ये तीनों नाबालिग लड़कियां 31 अगस्त को मल्याणा से लापता हुई थीं इनमे से 2 सगी बहनें, उम्र 12 से 14 साल के बीच है और तीसरी लड़की भी नाबालिग है ।

हिमाचल प्रदेश की जिला शिमला के मल्याणा (Malyana in Shimla) से लापता तीनों नाबालिग लड़कियों को पुलिस ने ढूंढ लिया गया है। तीनों नाबालिग लड़कियां चंडीगढ़ (Chandigarh) में मिली हैं। इन लड़कियों में 2 सगी बहनें हैं और एक अन्य नाबालिग है। बता दें कि हिमाचल पुलिस ने लड़कियों को ढूंढने के लिए चंडीगढ़ पुलिस (Chandigarh Police) से मदद ली।

अब पुलिस इन लड़कियों को चंडीगढ़ से शिमला लाएगी और पूछताछ के बाद परिजनों के हवाले कर देगी. यह लड़कियां 31 अगस्त को मल्याणा से लापता हुई थी । जिसके बाद परिजनों ने इनके लापता होने की सूचना ढली थाना में दी थी। यह सभी नाबालिग लड़कियां चंडीगढ़ कैसे पहुंच गई हैं यह पता लड़कियों से पूछताछ के बाद ही चल पाएगा।

ध्यान रहे की पहले भी शिमला से कई लड़कियां लापता हुई हैं। जिसमें छोटा शिमला, संजौली, बालूगंज (Chhota Shimla, Sanjauli, Baluganj) से नाबालिग लड़कियां लापता हुई हैं और जब शिमला पुलिस ने उन्हें ढूंढना शुरू किया तो चंडीगढ़, पश्चिम बंगाल और हरियाणा से कई नाबालिग लड़कियां मिली थीं। तब पुलिस ने उन्हें सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया था. एक बार फिर शिमला में अब 3 लड़कियों के लापता होने से हाहाकार मच गया था वहीं, शिमला पुलिस चंडीगढ़ पुलिस के साथ मिलकर जांच कर रही है कि आखिर पूरा मामला क्या है।

Girls from Shimla were found in Chandigarh
Girls from Shimla were found in Chandigarh
RELATED ARTICLES

Most Popular