Friday, April 26, 2024
HomePunjabLudhiana Newsसाढ़े 3 साल की बच्ची से हैवानियत करने की कोशिश करने वाला...

साढ़े 3 साल की बच्ची से हैवानियत करने की कोशिश करने वाला गिरफ्तार

लुधियाना में मां के साथ खेल रही साढ़े 3 साल की बच्ची को बहाने से कमरे में ले जाकर दुष्कर्म करने की कोशिश करने वाले युवक को थाना सदर की पुलिस ने हिरासत मे
ले लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट व दुष्कर्म करने की कोशिश करने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

आरोपी की पहचान गांव थरीके के रहने वाले अमनदीप सिंह उर्फ घुद्दू के रूप में की है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर ज्यूडीशियल रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस को दी शिकायत में बच्ची की मां ने बताया कि उक्त आरोपी उनके घर आया तो वह अपनी बच्ची के साथ खेल रही थी। आरोपी ने उसे बातों में लगा लिया और बच्ची को बहाने से अपने साथ ले गया। कुछ देर के बाद वह अपनी बेटी को देखने के लिए गई तो उसकी हरकत को देखकर हैरान रह गई। उसकी बेटी जोर-जोर से चिल्ला रही थी। उक्त आरोपी उसकी बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश कर रहा था।

उसे देखकर आरोपी ने उससे माफी मांगनी शुरू कर दी और जब उसने आस-पड़ोस को बुलाने के लिए शोर मचाया तो आरोपी उसे धक्का देकर फरार हो गया। फिर उसने पुलिस को सूचित किया। जांच अधिकारी इंस्पैक्टर गुरप्रीत सिंह ने बताया कि मौका मुआयना करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी शहर छोड़कर भागने की फिराक में था । बच्ची का और आरोपी का मैडीकल करवाया गया है। मामले की आगे जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular