Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल में दिन दिहाड़े महिला की गला रेत कर हत्या

हिमाचल में दिन दिहाड़े महिला की गला रेत कर हत्या

पालमपुर के साथ लगते भवारना में महिला की हत्या, पुलिया के नीचे मिला शव

काँगड़ा जिला के पालमपुर के साथ लगते पुलिस थाना भवारना के अंतर्गत ग्राम पंचायत गदियाड़ा के वार्ड नंबर-2 मकरेहड़ के गांव नलोह की महिला की गला रेत कर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक महिला की पहचान कुसुम उम्र 50 पत्नी कल्याण चंद के रूप में की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुसुम वीरवार को घर से पालमपुर के लिए निकली थी। देर शाम तक जब वह घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की और पुलिस को भी इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही भवारना पुलिस की टीम भी मौके पर आकर महिला की तलाश में जुट गई। रात लगभग 10 बजे महिला का शव घर से लगभग 3 किलोमीटर दूर पुलिया के नीचे बरामद हुआ है।

परिजनों के मुताबिक महिला की गला रेत कर हत्या की गई है, जिसके सबूत भी मौके पर मिले हैं। शुक्रवार सुबह फोरैंसिक टीम ने भी घटनास्थल का जायजा लिया तथा साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए डाॅ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा भेज दिया है, जहां से मिलने वाली रिपोर्ट के बाद ही पुलिस अगली करवाई करेगी। मृतका के पति कल्याण चन्द ने पुलिस से मामले की जांच कर दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की गुहार लगाई है।

वहीं पुलिस थाना पालमपुर का अतिरिक्त कार्यभार देख रहे डीएसपी बैजनाथ पूर्ण चन्द ठुकराल ने बताया कि पुलिस द्वारा इस संदर्भ में धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है, साथ ही फोरैंसिक टीम द्वारा मौके की जांच भी करवाई गई है, जहां से कुछ साक्ष्य जुटाए गए हैं। पुलिस गहनता से मामले की छानबीन कर रही है। मौत की वजह का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular