Monday, April 29, 2024
HomeHimachal Newsदिनदहाड़े पालमपुर में युवक पर तेजधार हथियार से हमला

दिनदहाड़े पालमपुर में युवक पर तेजधार हथियार से हमला

Palampur News : काँगड़ा जिले के पालमपुर उपमंडल के राम चौक (Ram Chowk of Palampur sub-division of Kangra) में एक युवक पर तेजधार हथियार (attack on a young man) से हमला करने का मामला सामने आया है। घटना रविवार सायंकालीन उस समय घटी जब उक्त युवक थिएटर से फिल्म देखकर बाहर आया और अपनी बाइक पर सवार हुआ कि इसी दौरान एक अन्य बाइक पर सवार होकर आए 2 युवकों में से एक ने उस पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया।

युवक वैटर्नरी काॅलेज पालमपुर (Veterinary College, Palampur) का विद्यार्थी है

आपको बता दे की हमले के दौरान युवक घायल हो गया। उक्त युवक वैटर्नरी काॅलेज पालमपुर (Veterinary College, Palampur) का विद्यार्थी है। पुलिस ने घायल युवक का मेडिकल करवाया है। वहीं इस प्रकरण में मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

बताया जा रहा है कि एक अन्य युवक जो अपनी पत्नी के साथ फिल्म देखकर निकल रहा था, उसने बीच बचाव का प्रयास किया तो उस पर भी कथित रूप से हमला करने का प्रयास किया गया तथा उसने भाग कर अपनी जान बचाई।

घटना के पश्चात बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए तथा काफी समय तक गहमागहमी बनी रही। इसके चलते दृ बड़ी संख्या में पुलिस व क्यूआरटी के जवान घटना स्थल पर मौजूद रहे।

उपमंडल पुलिस अधिकारी पालमपुर (Sub-Divisional Police Officer, Palampur) लोकेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि प्रथम जानकारी के अनुसार एक युवक ने तेजधार हाथियार से दूसरे युवक पर हमला कर दिया व घटना में वैटर्नरी काॅलेज पालमपुर में अध्ययनरत युवक घायल हो गया।

उन्होंने बताया कि हमला करने वाले की पहचान कर ली गई है तथा उसकी धर पकड़ का प्रयास किया जा रहा है। वहीं मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular