Wednesday, April 24, 2024
HomeBilaspur Newsहिमाचल न्यूज़ : नशे में धुत महिला ने किया हंगामा

हिमाचल न्यूज़ : नशे में धुत महिला ने किया हंगामा

Bharari Bilaspur News । हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के घुमारवीं शहर (Ghumarwin town of Bilaspur district of Himachal Pradesh) में रविवार शाम नशे में धुत एक महिला ने हंगामा कर दिया. नशे में धुत महिला (drunk woman) ने पुलिस को एक घंटे तक भगाया. स्थानीय महिलाओं की मदद से महिला की काबू किया . पुलिस ने मेडिकल जांच के बाद महिला को छोड़ दिया. इन सब सवालों को लेकर शहर में तरह-तरह की चर्चाओं का माहौल बना हुआ है.

जानकारी के अनुसार शहर के बीचों-बीच एक महिला नशे में धुत होकर आने जाने वाले लोगों को गाली-गलौच करने लगी। यहां तक कि यह महिला सड़क से गुजर रहे वाहनों के आगे खड़ी होकर वाहनों को रोकने लगी।

इसकी सूचना स्थानीय दुकानदारों को मिली। उनमें से किसी ने इसकी सूचना पुलिस उपाधीक्षक को दी। इसके बाद घुमारवीं थाने से तीन पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे। तब तक यह महिला मौके से भाग गई थी। पुलिस के साथ स्थानीय व्यापारी महिला को ढूंढने लगे।

मिनर्वा चौक से बस अड्डा और पुल से लेकर मिनर्वा चौक तक हर तरफ सड़क किनारे, खेतों और लोगों के घरों के बाहर महिला को ढूंढा गया। आधे घंटे के बाद यह महिला हाईवे के बीच दिख गई। पुलिसकर्मी उसे थाने चलने के लिए कहते रहे, लेकिन महिला नशे में इतनी डूब चुकी थी कि वह पुलिस की एक बात भी सुनने को तैयार नहीं थी।

स्थानीय महिलाओं ने कड़ी मशक्कत के बाद इस महिला को गाड़ी में बैठाया, तब तक महिला पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गई। उधर, डीएसपी घुमारवीं चंद्रपाल ने कहा कि महिला का मेडिकल करवाकर उसे घर छोड़ दिया गया है। मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular