Monday, April 29, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल के बेरोजगार युवाओं को CISB में नौकरी पाने का मिल रहा...

हिमाचल के बेरोजगार युवाओं को CISB में नौकरी पाने का मिल रहा सुनेहरा मौका

विभिन्न श्रेणियों के 100 पदों पर होगी भर्ती, 30 दिसंबर तक कर सकते आवेदन

हिमाचल प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के लिए एक बहुत ही अच्छी खबर लेकर आए हैं जिसमें बात करें तो सेंट्रल इंटेलीजेंट सिक्योरिटी ब्यूरो प्राइवेट लिमिटेड (Central Intelligent Security Bureau Private Limited) हिमाचल में बेरोजगार युवाओं को नौकरी (Unemployed youth of Himachal to get jobs) पाने का मौका देने जा रही है। इच्छुक पुरुष और महिलाएं उम्मीदवारों से 30 दिसंबर तक अपने शैक्षणिक योग्यता के मुल प्रमाण पत्र की छाया प्रति वायोडाटा आधार कार्ड समेत अन्य आवश्यक दस्तावेज के साथ आवेदन कर सकते हैं।

कंपनी के अधिकारी राजवीर सिंह ने बताया की अभियार्थी का नाम सम्बंधित रोजगार मे पंजीकृत होना अनिवार्य है। इसमें विभिन्न श्रेणियों के 100 पदों पर सिक्योरिटी गार्ड, सिक्योरिटी सुपर वाइजर, सिक्योरिटी इंचार्ज इत्यादी के पद पर रेगुलर आधार पर ही भरे जाएंगे।

चयनित अभ्यार्थी को मासिक वेतन सी0 टी0 सी0 ग्रेड पे 16500 से लेकर CISB 23800 मासिक तौर पर दिया जाएगा। ये सभी पद प्रदेश के सोलन जिला में भरे जाएंगे प्रदेश के इच्छुक अभ्यार्थी अपने डोकॉमेंट फ़ोन पी डी एफ फ़ाईल बनाकर कंपनी के वॉट्सएप्प नम्बर 9882429634 या ई-मेल के माध्यम से rajveersinghcisb@gmail.com पर पद नाम लिखकर भेज सकते है।

इच्छुक पुरुष महिला उम्मीदवारों को रहना खाना कंपनी की तरफ से दिया जाएगा। इसमें ड्यूटी का समय 8 घंटे निर्धारित रहेगा। और साथ में ओवर टाईम भी दिया जाएगा। उम्मीदवारों को ज्वाइनिंग पत्र भरतीय डाक के माध्यम से या वॉट्सएप्प के नम्बर पर दिये जाएंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular