Wednesday, May 1, 2024
HomeHimachal Newsदर्दनाक हादसे में सड़क से पलटकर कार पेड़ पर फंसी, TGT अध्यापक…

दर्दनाक हादसे में सड़क से पलटकर कार पेड़ पर फंसी, TGT अध्यापक…

हिमाचल प्रदेश के जनजातीय क्षेत्र लाहौल घाटी में केलांग-उदयपुर (Keylong-Udaipur road in Lahaul Valley) सड़क पर त्रिलोकनाथ जीरो प्वाइंट (Triloknath Zero Point) से करीब 100 मीटर पीछे एक कार हादसे का शिकार हो गई। इसमें सवार एक टीजीटी अध्यापक (TGT teacher) लापता हो गया है। गाड़ी सड़क से पलट कर 40 मीटर ढांक के पास एक पेड़ पर फंस गई है जबकि अध्यापक का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस, ग्रामीण, स्थानीय लोग पहाड़ी और नदी के किनारे तलाशी में जुटे हुए हैं।

स्थानीय लोगों का कहना है कि दुर्घटना वाले स्थल पर चट्टानों में खून के निशान और गहरी ढांक होने के चलते ऐसा लग रहा है शिक्षक नदी में जा गिर गया है। शिक्षक की तलाश जारी है और पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। लापता शिक्षक किशोरी गांव का है और कुकुमसेरी में रहता है। वह थिरोट स्कूल में टीजीटी विज्ञान अध्यापक के पद पर तैनात थे और चार माह पहले ही अपने पद पर रेगुलर हुए थे।

आपको बता दे की रावमापा थिरोट में तैनात टीजीटी साइंस अध्यापक (TGT science teacher posted at Ravmapa Thirot) के साथ यह हादसा मंगलवार रात करीब 9:00 बजे हुआ है। सोन देव (36) निवासी किशोरी उदयपुर लाहौल-स्पीति थिरोट से अपनी कार में घर की तरफ जा रहा था। इस दौरान उसकी कार अचानक हादसे का शिकार हो गई। इसकी सूचना वाम तट के लोगों ने पुलिस थाना उदयपुर में दी।

सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पहुंची और लापता शिक्षक की तलाश की जा रही है। एसएचओ उदयपुर मुकुल शर्मा ने बताया कि कार सड़क से 40 मीटर नीचे एक पेड़ में फंस हुई थी। मगर कार में सवार शिक्षक का अभी तक कोई पता नहीं है। इस बारे पुलिस ने भी केस दर्जकर दिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular