Tuesday, April 23, 2024
HomeHimachal Newsशाबाश बेटी : अदिति बनी SDO : बिजली बोर्ड में मिली तैनाती

शाबाश बेटी : अदिति बनी SDO : बिजली बोर्ड में मिली तैनाती

A good news is coming from Jaisinghpur of Kangra district of Himachal Pradesh

हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के जयसिंहपुर से एक अच्छी खबर सामने आ रही है जिसमें जयसिंहपुर उपमंडल के बरड़ाम गांव (Bardam village in Jaisinghpur Kangra ) की 23 वर्षीय आदिति शर्मा का चयन हिमाचल प्रदेश इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड में सहायक अभियंता (Assistant Engineer (SDO) in Himachal Pradesh Electricity Board) के पद के लिए हुआ है। अदिति ने लोकसेवा आयोग द्वारा ली गई सहायक अभियंता की परीक्षा पास कर यह मुकाम हासिल किया है। ब्यूटी

यह भी पढ़े :  कर्मचारियों में मचा हड़कंप : हिमाचल में 1600 आउटसोर्स कर्मी नौकरी से निकाले; सैकड़ों 31 मार्च को होंगे बाहर

12वीं कक्षा तक आदिति शर्मा की शिक्षा तक DAV स्कूल पालमपुर (DAV School Palampur) से हुई। उसके बाद नगरोटा बगवां के राजीव गांधी इंजीनियरिंग कॉलेज (Rajiv Gandhi Engineering College, Nagrota Bagwan) से इलेक्ट्रिकल में इंजीनियरिंग पास कर धौलासिद्ध विद्युत प्रोजेक्ट (Dhaulasidh Power Project) में पिछले एक वर्ष से ट्रेनिंग कर रही हैं।

अदिति शर्मा के इलाके में खुशी की लहर

अदिति शर्मा के पिता कुलदीप शर्मा जल शक्ति विभाग से सुपरिडेंट के पद से रिटायर हुए हैं और माता सविता देवी गृहिणी है। आदिति के बड़े भाई अखिलेश शर्मा भी सिविल इंजीनियरिंग करके तकनीकी सहायक के पद पर तैनात है।

यह भी पढ़े :   दर्दनाक हादसा : कुत्तों को बचाने के चक्कर में बिजली के पोल से टकराई कार

अदिति के विद्युत विभाग में सहायक अभियंता बनने पर उनके गांव में खुशी की लहर है। जयसिंहपुर के विधायक यादविंदर गोमा (Jaisinghpur MLA Yadwinder Goma) ने आदिति को उनकी उपलब्धि पर बधाई दी है।

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए Join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

RELATED ARTICLES

Most Popular