Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsखाई में गिरी मारुति कार ; पिता की मौत, बच्चा घायल

खाई में गिरी मारुति कार ; पिता की मौत, बच्चा घायल

हिमाचल प्रदेश के जिला किन्नौर से एक बहुत ही दुखद खबर सामने आ रही है जिसमें बात करेंगे कि जिला किन्नौर के चगाओ में जनपुरी (Janpuri in Chagao of district Kinnaur) के पास एक मारुति कार सड़क (Maruti car Road accident ) से 20 फीट नीचे दूसरी सड़क पर जा गिरी। हादसे में चालक प्रदीप कुमार की मौत हो गई,

आपको यह जानकारी भी दे दे चालक का 9 वर्षीय बेटा गंभीर घायल हुआ हे, जिसका उपचार Project Hospital Chholtu में चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज करके accident के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े :  भाई की दर्दनाक मौत; बहन गंभीर रूप से घायल

राहगीर ने पुलिस को दी हादसे की सूचना

यह जानकारी भी दे दे DSP भावानगर नरेश शर्मा ने बताया कि गुरुवार सुबह 9 बजे chango to tapri आ रही मारुति कार सड़क से उतरकर नीचे दूसरी सड़क पर जा गिरी। हादसे की सूचना चगाओ निवासी नरेंद्र कुमार ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही Tapri police चौकी से ASI सुनील की अगुवाई में HC विजय कुमार, कुन्नी लाल, पंकज वर्मा की टीम मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़े : हिमाचल में स्कूली छात्रा से रेप : पेट में दर्द होने पर प्रेग्नेंसी का पता चला

रामपुर अस्पताल (Rampur hospital) रेफर घायल बच्चा

अंत में आपको यह जानकारी दे दें की पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से राहत एवं बचाव कार्य किया, लेकिन तब तक चालक प्रदीप कुमार की मौत हो चुकी थी। वहीं 9 वर्षीय सूर्यश घायल मिला, जिसे तुरंत छोलतु अस्पताल (Chholtu Hospital) पहुंचाया गया। वहां प्राथमिक उपचार देर उसे Rampur Hospital रेफर कर दिया। चालक की पहचान 30 वर्षीय प्रदीप कुमार पुत्र दूनीचंद निवासी गांव जनकपुरी चगाओ के रूप में हुई है।

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए Join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

RELATED ARTICLES

Most Popular