HomeUncategorizedदुःखद : घर से स्कूल निकला था 15 वर्षीय बालक, नहर किनारे...

दुःखद : घर से स्कूल निकला था 15 वर्षीय बालक, नहर किनारे बैग मिला पर बेटा नहीं

Himachal Pradesh में एक 15 वर्षीय किशोर के लापता होने की खबर सामने आई है। मामला Mandi के तहत पड़ते Sundernagar क्षेत्र से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक उक्त बालक घर से स्कूल के लिए निकला था, लेकिन छुट्टी के बाद भी वह घर वापस नहीं लौटा।

बैग नहर के किनारे से बरामद हुआ (The bag was recovered from the side of the canal)

बालक की गुमशुदगी की शिकायत परिजनों ने पुलिस में दी। परिबार ने आशंका जताई है की किसी ने उनके बेटे का अपहरण कर लिया है। पुलिस में दी शिकायत में लापता बालक के पिता प्रदीप सिंह गुप्ता ने बताया कि उनका बेटा बग्गी क्षेत्र में अपने चाचा के घर में रहता है।

बीते 6 दिसंबर को वह चाचा के घर से स्कूल के लिए रवाना हुआ था। परंतु उसके बाद वो घर ही नहीं लौटा और ना ही उससे कोई संपर्क हो पाया है। उन्होंने बताया कि उन्हे उनके बेटे का बैग दयारगी में नहर के किनारे से बरामद हुआ है। उन्होंने पुलिस विभाग से अपील की है कि उनके बेटे को जल्द से जल्द ढूंढा जाए।

इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 363 के तहत केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच करने में जुटी हुई है।

आपकी मदत जरुरी है

15 वर्षीय किशोर को ढूंढने में आप भी मदद कर सकते हैं। इसके लिए आपको सिर्फ इस पोस्ट को शेयर करना होगा। आपका एक शेयर किसी के घर के चिराग को ढूंढने में कारगर साबित हो सकता है। इतना ही नहीं यदि किसी ने बालक को देखा है तो वे नीचे दिए नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

नंबरः 75600-22848, 98160-45278

RELATED ARTICLES

Most Popular