HomeHimachal Newsअति दुखद : हिमाचल के विवेक हेलीकॉप्टर क्रैश में शहीद

अति दुखद : हिमाचल के विवेक हेलीकॉप्टर क्रैश में शहीद

Tamil Nadu में दुर्घटनाग्रस्त सेना के हेलीकॉप्टर में सीडीएस जनरल बिपिन रावत के साथ सवार Himachal Pradesh के Kangra जिले के Jaisinghpur के गांव अपर ठेहडू, डाकघर कोसरी के Lance Naik Vivek Kumar (29) का भी निधन हो गया है। विवेक Chief of Defense Staff (CDS) General Bipin Rawat के पीएसओ थे।

Lance Naik Vivek Kumar Jaisinghpur Kangra Himachal Pradesh

Jaisingpur MLA Ravindra Singh ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर विवेक के शहीद होने पर दुख जताया है। विवेक के चचेरे भाई सुरजीत कुमार ने बताया कि बुधवार शाम 4:00 बजे आर्मी दफ्तर से फोन आया था। वहां से विवेक कुमार का बायोडाटा पूछा गया। कहा गया कि इसके अलावा कोई भी सूचना नहीं देने के ऑर्डर हैं। उन्होंने बताया कि विवेक आर्मी में सिपाही के पद पर भर्ती हुए थे।

वर्तमान में वह पैरा कमांडो थे। वह सीडीएस के साथ ही हेलीकॉप्टर में सवार थे। DC Kangra Nipun Jindal ने कहा कि उनको विवेक कुमार के शहीद होने की अभी कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है।

कर्मचारियों को बड़ा तोफा (Click Here)

पंचायत के प्रधान विनोद कुमार के अनुसार पत्नी ने बताया है कि विवेक सीडीएस के साथ थे। तमिलनाडु जाने से पहले विवेक ने उन्हें यह बात बताई थी। बताया जा रहा है कि विवेक की पत्नी, पिता रमेश चंद, माता आशा देवी इस सूचना के बाद बेसुध हैं। पंचायत समिति अध्यक्ष कुलवंत राणा ने बताया कि विवेक कुमार का दो महीने का बच्चा है। उनकी शादी को अभी दो साल ही हुए थे। 

हिमाचल में फिर बड़ी धांधली (Click Here)

Brigadier LS Liddar Kinnaur में दे चुके थे सेवाएं
तमिलनाडु में दुर्घटनाग्रस्त सेना के हेलीकॉप्टर हादसे में शहीद हुए ब्रिगेडियर एलएस लिद्दर ने 2018 से 2019 तक किन्नौर जिले के पूह में 136 स्वतंत्र ब्रिगेड में बतौर कमान ब्रिगेडियर अपनी सेवाएं दी थीं।

जयराम का बड़ा बयान (Click Here)

वह अपने कार्यकाल में मिलनसार होने के कारण स्थानीय लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो चुके थे। उनके निधन से पूरे किन्नौर जिले में शोक की लहर है।

Brigadier LS Liddar

RELATED ARTICLES

Most Popular