Wednesday, April 24, 2024
HomeUncategorized18 वर्षीय युवक निखिल खेत में बिजाई कर रहा था अचानक पलट...

18 वर्षीय युवक निखिल खेत में बिजाई कर रहा था अचानक पलट गया ट्रैक्टर – दर्दनाक मोत

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले (Una district of Himachal Pradesh) से बहुत ही दुखद खबर सामने आ रही है जिसमें पुलिस थाना बंगाणा (Bangana police station) के तहत मंदली में ट्रैक्टर पलटने से 18 वर्षीय युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान निखिल कुमार (Nikhil Kumar) पुत्र बलवंत सिंह निवासी डोहक, तहसील बंगाणा (Tehsil Bangana) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना (Una regional hospital) भेज दिया है।

जो भी जानकारी है अभी मिली है उसके अनुसार निखिल कुमार निवासी डोहक मंगलवार सुबह घर से करीब तीन किलोमीटर की दूरी पर ट्रैक्टर से खेतों की बिजाई कर रहा था। इस दौरान अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया। वहीं, मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी हेडक्वार्टर अजय ठाकुर ने बताया कि हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular