Saturday, April 27, 2024
HomeHimachal Newsताजा खबर : पालमपुर व पुढ़बा में पकड़ी चरस, 2 गिरफ्तार

ताजा खबर : पालमपुर व पुढ़बा में पकड़ी चरस, 2 गिरफ्तार

Palampur Kangra News : Kangra district के Palampur से एक latest news सामने आई हैं जिसके अंतर्गत Palampur and Purba में पुलिस ने 2 अलग-अलग मामलाें में चरस के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। पहला मामले में पुलिस ने वीरवार को Palampur University के निकट एक व्यक्ति रवि कुमार (43) को 1 किलो 110 ग्राम चरस के साथ पकड़ा।

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए Join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

पुलिस के अनुसार Palampur Agricultural University के निकट गश्त के दौरान उक्त व्यक्ति की वैन की तलाशी ली तो उसमें से चरस की खेप बरामद की गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएसपी गुरबचन सिंह ने बताया कि यह युवक Palampur Tanda के Holta का रहने वाला है। आरोपी व्यक्ति को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Purba Village Sulah Tehsil Kangra के युवक से 40 ग्राम चरस बरामद

दूसरे मामले में Bhawarna police ने गश्त के दौरान Purba के निकट एक युवक को चरस के साथ पकड़ा है। पुलिस के अनुसार जब Bhawarna police station के कर्मचारी Purba में गश्त पर थे तो एक युवक कैरी बैग के साथ सड़क पर जा रहा था।

पुलिस ने शक के आधार पर उसकी तलाशी ली तो उससे 40 ग्राम चरस बरामद हुई। SHO Bhawarna Kehar Singh ने बताया कि आरोपी तरुण निवासी Purba को हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई जारी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular