Monday, April 22, 2024
HomeHimachal NewsTGT पदों के लिए काउंसलिंग तीन दिनों तक होगी और विभाग ने...

TGT पदों के लिए काउंसलिंग तीन दिनों तक होगी और विभाग ने इसका शेड्यूल भी जारी कर दिया

प्रारंभिक शिक्षा कांगड़ा (Elementary Education Kangra) के उपनिदेशक की ओर से प्रशिक्षित स्नातक अध्यापक पदों को भरने के लिए 9 नवंबर को आर्ट्स, 10 नवंबर को नॉन मेडिकल और 14 नवंबर को मेडिकल के अभ्यर्थियों की काउंसलिंग होगी।

प्रारंभिक शिक्षा उप निदेशक मोहिंद्र कुमार धीमान ने बताया कि इस दौरान टीजीटी आर्ट्स के 420, टीजीटी नॉन मेडिकल के 306 और टीजीटी मेडिकल के 172 पदों को अनुबंध आधार पर भरने के लिए नर्सरी मिडल स्कूल धर्मशाला में उपरोक्त तिथियों को सुबह 10:00 बजे काउंसलिंग का आयोजन किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि अध्यापक पात्रता परीक्षा उत्तीर्ण अभ्यर्थियों को इन पदों के लिए बैच आधार पर भरा जाएगा। उन्होंने बताया कि काउंसलिंग में भाग लेने के लिए आवेदन प्रपत्र, शैक्षिणिक योग्यता, श्रेणी वाइस बैच की जानकारी, बायोडाटा फार्म और आवश्यक दस्तावेजों की जानकारी जानकारी उप निदेशक प्रारम्भिक शिक्षा कांगड़ा स्थित धर्मशाला की वेबसाईट www.ddekangra.in पर उपल्बध है। उन्होंने बताया कि प्रार्थी बायोडाटा फार्म इस कार्यालय की वेबसाईट से डाउनलोड कर सकते हैं।

आपको बता दे की किसी भी प्रकार की अन्य जानकारी के लिए विभाग की वेबसाइट www.ddekangra.in या दूरभाष नंबर 01892-223155 पर किसी मी कार्य दिवस में संपर्क कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular