Saturday, April 27, 2024
HomeHimachal Newsजरा संभलकर : मारुति कार के चारों टायर ले उड़े शातिर

जरा संभलकर : मारुति कार के चारों टायर ले उड़े शातिर

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी से एक खबर सामने आई है जिसमें भदरौण गांव (Bhadraun village) में मारुति कार के चारों टायर चोरी होने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार चोरी का पता तब चला जब सुबह नरेश कुमार अपनी मारुति कार से अपने काम पर जाने लगा। जैसे ही नरेश कुमार अपनी गाड़ी के पास पहुंचा तो पाया कि कार से चारों टायर गायब थे।

यह भी पढ़े : बच्चों की मौजा ही मौजा : हिमाचल के स्कूलों में 52 दिन छुट्टियां

टायर चोरी की खबर फैलने से पास लगते नाओग्रावँ गांव में पिछले कल देर रात्रि इंद्र देव जोकि मिस्त्री का कार्य करते है अपने घर से बाहर शौच करने निकले थे तो उन्होंने देखा कि कुछ युवक टायर सहित उनके घर के बाहर से गुजर रहे थे। जब उन्हें पूछा गया कि ये टायर किसके हैं तो युवक मौका देख वहां से फरार हो गए। दो टायरों को वहीं छोड़ दिया व बाकी के दो टायर भी वहीं पास लगते नाले से बरामद हुए। जिसकी सूचना नरेश कुमार ने थाना गोहर को दी।

गोहर पुलिस ने भी मौके पर पहुंच पाया कि कार के चारों टायर गायब है। ग्रामीणों को पास लगते स्थानीय युवकों पर संदेह है। पुलिस की पैनी निगाह इन युवकों पर है। उल्लेखनीय है कि टायर चोरी के मामले चैलचौक क्षेत्र (Chailchowk area) के आसपास होना आम बात हो गई है। इससे पहले भी गोहर थाने में टायर चोरी के मामले दर्ज है, लेकिन चोर अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

यह भी पढ़े : दर्दनाक हादसा : बाइक ट्रक की टक्कर, में 19 वर्षीय युवक की मौत

अंत में आपको यह जानकारी भी दे दें कि गौर रहे कि अभी दो दिनों पूर्व भी इसी पंचायत के नेहरा गांव (Nehra Village) से 10 लाख के जेवरात चोरी हुए है। जिसका गोहर पुलिस अभी तक सुराग नहीं ढूंढ पाई है। थाना प्रभारी गोहर निर्मल सिंह ने चोरी की घटना की पुष्टि करते हर बताया कि छानबीन जारी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular