Saturday, May 11, 2024
Homeराज्यHaryana NewsBreaking News : पूर्व CM की गाड़ी का एक्सीडेंट; बाल बाल बचे

Breaking News : पूर्व CM की गाड़ी का एक्सीडेंट; बाल बाल बचे

ब्रेकिंग न्यूज़ (Breaking news Hisar, Haryana) यह सामने आ रही है कि हरियाणा के हिसार में पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के काफिले का एक्सीडेंट (Bhupinder Singh Hooda accident in Hisar, Haryana) हो गया। उनकी कार के सामने अचानक नील गाय का झुंड आ गया। जिससे उनकी गाड़ी आगे से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कार के एयरबैग भी खुल गए, जिस कारण भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा बाल-बाल बच गए।

जानकारी आपको यह भी दे दे की हादसा गांव मतलौडा (Village Matlauda) के पास हुआ। उस समय वे बनभौरी के मंदिर में माथा टेककर वापस आ रहे थे। बाद में उन्हें दूसरी गाड़ी से आगे के लिए रवाना किया गया।

यह भी पढ़े : जरा संभलकर : मारुति कार के चारों टायर ले उड़े शातिर

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा को फोन कर उनका हाल चाल जाना। वहीं हुड्‌डा ने कहा कि ईश्वर की कृपा व आप लोगों की शुभकामनाओं से मैं और मेरा स्टाफ पूर्ण रूप से सुरक्षित है। मैं आगे के सभी तयशुदा कार्यक्रम में शामिल होऊंगा।

यह भी पढ़े : र्दनाक हादसा : बाइक ट्रक की टक्कर, में 19 वर्षीय युवक की मौत

खबर आपको यह भी बता दें कि भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा वर्ल्ड महिला बॉक्सिंग चैंपियनशिप (World Women’s Boxing Championship) की विजेता स्वीटी बूरा के हिसार (Sweety Bura, Hisar) स्थित घिराय में स्वागत समरोह में जा रहे थे। इसके बाद वे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। स्वीटी ने हाल ही में दिल्ली में आयोजित बॉक्सिंग चैंपियनशिप में 81 किलोभार वर्ग में गोल्ड मेडल जीता था।

RELATED ARTICLES

Most Popular