Saturday, April 27, 2024
HomeHimachal Newsजब गुरुजी नशे में धुत होकर बच्चों को पढ़ाने स्कूल पहुंचे :...

जब गुरुजी नशे में धुत होकर बच्चों को पढ़ाने स्कूल पहुंचे : देखें तस्बीरें

टीचर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

हिमाचल के कांगड़ा जिले में एक सरकारी स्कूल टीचर (Government school teacher in Kangra video viral on social media) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. स्कूल में काम करने वाला शिक्षक नशे में धुत होकर बच्चों को पढ़ाने आया तो उसे देखकर बच्चे भी सहम गए।

जानकारी के अनुसार बता दें मंगलवार को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कोठार (Government Senior Secondary School Kothar) में तैनात बतौर कैमिस्ट्री प्रवक्ता वीरेन्द्र कुमार शराब के नशे में धुत्त होकर स्कूल पहुंचे। शिक्षक नशे में इतना धुत्त था कि ठीक तरह चल भी नहीं पा रहा था। बड़ी मुश्किल से हिचकोले खाते हुए जैसे ही स्कूल के गेट की सीढ़ियां उतरने लगा तो सीढ़ियों पर ही लुढ़क गया जिसे स्कूल आ रहे बच्चों ने उठाया। इस दौरान किसी ने शिक्षक की वीडियो (video of the teacher) बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जो थोड़ी देर बाद वायरल हो गया।

शर्मनाक हरकत के बाद स्कूल प्रबंधन ने घर भेजा शिक्षक

शिक्षक की इस शर्मनाक हरकत के बाद स्कूल प्रबंधन ने उन्हें वापस घर भेज दिया। प्रत्यक्षदर्शी एक व्यक्ति ने कहा कि उक्त शिक्षक पहले भी नशे में स्कूल आता रहा है। बताया जा रहा है कि उक्त शिक्षक ने करीब 2 महीने पहले ही यहां ज्वाइन किया है। वहीं स्कूल के SMC प्रधान राकेश कुमार ने कहा कि स्कूल में शराब पीकर आने वाले ऐसे अध्यापक की जरूरत नहीं है क्योंकि इससे बच्चों पर भी बुरा असर पड़ेगा।

कारण बताओ नोटिस जारी कर मांगा स्पष्टीकरण

स्कूल प्रिंसीपल जितेंद्र सिंह ने बताया कि प्रभावित शिक्षक को नोटिस देकर स्पष्टीकरण मांगा गया है। नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। उधर, डिप्टी डायरैक्टर धर्मशाला (Dharamshala) मोहिन्दर कुमार ने बताया कि स्कूल प्रिंसीपल (School Principal) से रिपोर्ट मांगी जाएगी और उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular