Thursday, May 2, 2024
HomeIndiaप्रेमी रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच...

प्रेमी रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया, पर जाग रहे थे घरवाले

प्रेमी प्रेमिका से मिलने के लिए रात के अंधेरे में उसके घर पहुंच गया। दोनों ने सोचा कि वे अपने परिवार के सो जाने के बाद रात के अंधेरे में अपने प्यार के बारे में बात करेंगे, लेकिन कुछ अप्रत्याशित हुआ। जिस वक्त प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा, उस वक्त लड़की के घर वाले जाग रहे थे. उन्होंने प्रेमी को पकड़ लिया. इसके बाद प्रेमी-प्रेमिका के साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे दोनों हैरान रह गए. अब इन प्रेमी-प्रेमिका की कहानी लोगों की जुबान पर चढ़कर बोल रही है.

दरअसल, यह पूरा मामला जमुई जिला के चरकापत्थर थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है. चरकापत्थर थाना क्षेत्र के पनानमा गांव निवासी सुखी यादव की 19 वर्षीय बेटी रंजू कुमारी का जमुई जिला के खैरा थाना क्षेत्र के गंगटी विशनपुर गांव निवासी खेमन यादव के 24 वर्षीय पुत्र मनोरंजन कुमार के साथ पिछले एक साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था.

दोनों एक दूसरे के साथ प्यार में जीने मरने की कसमें खा चुके थे और प्रेमी अक्सर रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर चला आता था. इसकी भनक ग्रामीणों को भी लग गई थी और जब प्रेमी अपनी प्रेमिका के घर आने वाला था तब पहले से ही लोग उसके आने के इंतजार में जाल बिछाकर बैठे हुए थे.

ग्रामीणों ने रंगे हाथ प्रेमी प्रेमिका को पकड़ा

जैसे ही मनोरंजन कुमार अपनी प्रेमिका रंजू कुमारी से मिलने उसके घर पहुंचा. ग्रामीण वहां पहुंच गए और उन्होंने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया. प्रेमी प्रेमिका के पकड़े जाने के बाद गांव में खूब हो हंगामा हुआ. इसके बाद ग्रामीणों ने पंडित बुलवाया और रात के अंधेरे में ही दोनों प्रेमी प्रेमिका की शादी करवा दी.

हालांकि, शादी के बाद लड़का-लड़की ने कहा कि वे दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं और शादी उनकी मर्जी से हुई है. इस शादी से परिवार और समाज दोनों में कोई परेशानी नहीं है. लेकिन इस पूरी घटना का वीडियो अब वायरल हो गया है और यह शादी लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular