Monday, April 29, 2024
HomeHimachal Newsअति दुखद : कर्मचारी की विद्युत लाइन में काम करते समय करंट...

अति दुखद : कर्मचारी की विद्युत लाइन में काम करते समय करंट लगने से मौत

Reckong Peo News : हिमाचल के जिला किन्नौर के शारबो (Reckong Peo near Sharbo in Kinnaur District of Himachal) के पास विद्युत विभाग सब डिवीजन रिकांगपिओ में टी-मेट पद पर कार्यरत कर्मचारी (T-mate in Electricity Department) की विद्युत लाइन में काम करते समय करंट लगने से मौत होने का मामला सामने आया है।

ताज़ा मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को विद्युत सब डिवीजन रिकांगपिओ में टी-मेट पद पर कार्यरत जिला बिलासपुर के स्वारघाट (Swarghat in Bilaspur district) निवासी अजय कुमार (24) पुत्र राम लाल रिकांगपिओ के पास शारबो में बिजली के पोल पर चढ़ कर HT लाइन की मुरम्मत का कार्य कर रहा था कि अचानक उसे करंट लग गया, जिससे वह पोल से नीचे गिर गया तथा उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही रिकांगपिओ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और टी-मेट के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिकांगपिओ क्षेत्रीय अस्पताल (Reckong Peo Regional Hospital) भेज दिया.

आपको बता दे की SP Kinnaur Vivek Chahal ने बताया कि पुलिस ने शव काे पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है तथा रिकांगपिओ पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 336, 304ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि यह हादसा कैसे हुआ, इसकी गहनता से छानबीन की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular