Wednesday, April 24, 2024
HomePolitical NewsCM Sukhwinder Singh Sukhu Latest NewsCM सुक्खू ने कहा, मंत्रिमंडल का विस्तार कभी भी हो सकता है

CM सुक्खू ने कहा, मंत्रिमंडल का विस्तार कभी भी हो सकता है

हिमाचल मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने गुरुवार को शिमला में संवाददाताओं से कहा कि मंत्रालय का विस्तार कभी भी हो सकता है। यह पूछे जाने पर कि क्या केंद्रीय नेतृत्व ने हरी झंडी दे दी है और क्या मंत्रियों के नाम तय हो गए हैं, सुक्खू ने जवाब दिया कि पत्र आने तक उन्हें पता नहीं चलेगा।

राज्य के प्रदेश अध्यक्ष राजीव शुक्ला के साथ अपनी मुलाकात के बारे में सुक्खू ने कहा कि वह पार्टी के नेता हैं। उनसे मिलना-जुलना चला रहता है। हमने उनसे चर्चा की कि संसदीय सरकार को क्या करना चाहिए और उन्हें क्या वादे करने चाहिए। कर्नाटक में चुनाव प्रचार और फिर तीन दिन दिल्ली में रहने के बाद सीएम सुक्खू
गुरुवार को शिमला पहुंचे।

यह भी पढ़े : हिमाचल प्रदेश एचआरटीसी बस के साथ बड़ा हादसा; देखें तस्वीरों में

कर्नाटक में, जहां वह रहे , जनता की भावना कांग्रेस के पक्ष में है, उन्होंने शिमला में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा। लोगों का उत्साह चुनाव के दिन भी साफ देखा जा सकता है। मैं अब नतीजों का इंतजार कर रहा हूं

विक्रमादित्य के मंत्री के तौर पर सीएम ने कहा कि इन बातों को राजनीतिक रंग देना सही नहीं है

हाल ही में लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह की एक चर्चित फेसबुक पोस्ट में सीएम सुक्खू ने कहा कि उन्होंने ऐसी कोई पोस्ट नहीं पढ़ी है. फिलहाल ऐसा कोई विषय नहीं है जिस पर चर्चा हो। इन बातों को राजनीतिक रंग देना ठीक नहीं है।

यह भी पढ़े :  खुशखबरी : हिमाचल में इस दिन शुरू होगी 4700 NTT शिक्षकों की भर्ती

निश्चित रूप से हर कोई पार्टी का काम कर रहा है। ध्यान रहे कि विक्रमादित्य ने लिखा है कि उनके लिए हर पद समाज सेवा का एक साधन मात्र है। यह प्रशिक्षण और संस्कृति उन्हें उनके पिता दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने दी थी। मंत्रिपरिषद में पद उसके लिए कोई मायने नहीं रखता। लोगों के दिलों में पहला स्थान उनके जीवन की सबसे बड़ी संपत्ति है।

सीपीएस के इस्तीफा देने की अटकलों को सीएम सुक्खू ने खारिज कर दिया

सीएम सुक्खू ने राज्य सचिव (सीपीएस) के इस्तीफे की अटकलों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि जहां तक ​​उन्हें पता है ऐसी कोई बात नहीं है। सीपीएस नियुक्ति को भाजपा की चुनौती पर मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा के नेता विपक्षी दल की भूमिका निभा रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular