Saturday, April 27, 2024
HomeHimachal Newsअति दुखद : हिमाचल के युवक की मौत: 50 फीट गहरे टैंक...

अति दुखद : हिमाचल के युवक की मौत: 50 फीट गहरे टैंक में डूबा

लुधियाना के राहो रोड स्थित बाजड़ा कॉलोनी (Bajda Colony, Raho Road, Ludhiana) में एक डाइंग यूनिट में RO ऑपरेटर पानी की टंकी में डूब गया। युवक पिछले तीन साल से प्लांट में काम कर रहा है। मृतक की पहचान राजिन्द्र कुमार के रूप में हुई। दरअसल, वह हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (resident of Kangra district of Himachal Pradesh) जिले के रहने वाले हैं। महानगर में वह गुम्मन कॉलोनी में अपने चाचा के साथ रहता था।

रोजाना की तरह ही वह टैंक में पानी चेक करने के लिए गया था। बीते कल जैसे ही वह पानी चेक कर रहा था तो अचानक करीब 50 फीट गहरे टैंक के अंदर गिर गया। सिर के बल गिरने के कारण वह खुद को संभाल नहीं पाया। राजिंद्र के साथ उसका एक हेल्पर था, जिसने फैक्ट्री में शोर मचाया।

Himachal youth died in Ludhiana
Himachal youth died in Ludhiana

यह भी पढ़े :   Alto कार सड़क से नीचे गिरी, हादसे में 3 लोगों की मौत

चाचा ने खाली करवाया टैंक

चाचा राकेश ने बताया कि राजिंद्र उनके पास ही रहता था। उन्हें फैक्ट्री से तरलोक नाम के व्यक्ति का फोन आया। जिसने बताया कि राजिंद्र की टैंक में डूब जाने से मौत हुई है। राकेश मुताबिक जब वह फैक्ट्री पहुंचे तो उन्होंने शोर मचाकर टैंक खाली करवाया, जिसके बाद राजिंद्र के शव को बाहर निकाला गया।

यह भी पढ़े :  डिपुओं में इस महीने नहीं मिलेगा चीनी का कोटा, जान लें वजह

लापरवाही के कारण हुई मौत

यदि हादसे के तुरंत बाद फैक्ट्री प्रबंधक या कर्मचारी टैंक खाली कर देते तो आज रजिंद्र उनके बीच होता। राकेश मुताबिक राजिंद्र की मौत लापरवाही के कारण हुई है। थाना मेहरबान की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular