Wednesday, May 1, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल में मानवता शर्मसार: नंगा कर किशोर को पीटा, आंखों में डाली...

हिमाचल में मानवता शर्मसार: नंगा कर किशोर को पीटा, आंखों में डाली मिर्च

हिमाचल के शिमला जिले के तहसील मुख्यालय टिक्कर में किशोर के साथ मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। माना जा रहा है कि दुकान मालिक ने पहले पीड़िता पर हमला किया, फिर उसे निर्वस्त्र कर उसकी आंखों में मिर्च डाल दी.

इस बीच इलाके के कई लोग यह नजारा देखते रहे, लेकिन किसी ने लड़के को बचाने की कोशिश नहीं की. यह घटना 31 जुलाई की है. पुलिस ने किशोर के पिता की शिकायत पर वीरवार को मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है। पीड़ित किशोर एक नेपाली मूल के मजदूर का बेटा है और जिस पर मारपीट का आरोप लगाया गया है बह दुकानदार है ।

जानकारी के अनुसार नाबालिग की माता पहले से बीमार चल रही थी। दो दिन पहले ही पीड़ित की माता का बीमारी के कारण देहांत भी हो चुका है। बताया जा रहा कि नाबालिग ने टिक्कर बाजार की एक दुकान में घुसकर कुछ खाने-पीने का सामान चुराया था।

यह भी पढ़े : Himachal Weather Update : हिमाचल में अभी और तांडब मचा सकती है बारिश, 7 अगस्त तक यैलो अलर्ट

अगले दिन पता चलने पर दुकानदार ने किशोर का बाजार में रास्ता रोककर मारपीट की। आरोप है कि पीड़ित किशोर के कपड़े उतारकर उसकी आंखों में मिर्च भी डाली गई। घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि मामले को दबाने के पूरे प्रयास किए गए, लेकिन किशोर के पिता नरेश कुमार ने पुलिस में शिकायत कर दी। शिकायत में उन्होंने दुकानदार राहुल सोनी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी ने बेटे के साथ मापरीट कर उसके कपड़े उतारे और आंखों में मिर्च डालकर बाजार में घुमाया।

यह भी पढ़े : दिहाड़ी लगाकर घर लौट रहे व्यक्ति के साथ हो गया ये दर्दनाक हादसा

इस घटना के समय टिक्कर बाजार में दर्जनों लोग उपस्थित थे। डीएसपी रोहडू रविंद्र सिंह नेगी ने शिकायत की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जुवेनाइल जस्टिस एक्ट की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच टिक्कर चौकी के हेड कांस्टेबल मदन सिंह को दी गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular