Sunday, May 5, 2024
Homeराज्यUttar Pradesh Newsअपार्टमेंट के बाहर खेल रही 2 साल की मासूम को फॉर्च्यूनर कार...

अपार्टमेंट के बाहर खेल रही 2 साल की मासूम को फॉर्च्यूनर कार ने कुचला, मौत

राजधानी लखनऊ में बुधवार रात को अपार्टमेंट के बाहर खेल रही 2 साल की मासूम बच्ची को फॉर्च्यूनर कार ने कुचल दिया। जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के वक़्त बच्ची की मां मौके पर मौजूद थी। आंखों के सामने अपनी फूल सी बच्ची को कुचलते देख मां चीख-चीख कर रोने लग गई। मौके पर भारी भीड़ इक्टठा हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने किसी तरह बच्ची के गुस्साए परिजनों को शांत कराया। पीड़ित परिवार आरोपी ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा है।

हादसा कैसरबाग थाना क्षेत्र के घसियारी मंडी में हुआ । यहां दुर्गेश गुप्ता का ससुराल है। बुधवार रात करीब 8:00 बजे दुर्गेश गुप्ता की पत्नी कंचन अपनी ढाई साल की बेटी सृष्टि के साथ सिल्वर हाइट अपार्टमेंट के बाहर टहल रही थीं, तभी अचानक सामने से तेज रफ्तार कार आई और सृष्टि को कुचल दिया। कार चालक अजमत घसियारी मंडी के ठीक बगल में बने सिल्वर हाइट अपार्टमेंट के थर्ड फ्लोर पर रहता है। अपार्टमेंट के अंदर जाते समय अजमत ने मासूम सृष्टि को नहीं देखा और गाड़ी से कुचल दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

आरोपी ड्राइवर को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा – पुलिस

वहीं बच्ची के शव को देख परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। घटना को लेकर बच्ची के परिजन और स्थानीय लोग आक्रोश में हैं। लोगों ने कहा कि जब तक पुलिस आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार नहीं कर लेती है, तब तक बच्ची के शव को नहीं उठने दिया जाएगा। पुलिस ने बताया कि कार चालक की पहचान अजमत के रूप में हुई है, जो कि सिल्वर हाइट अपार्टमेंट के थर्ड फ्लोर पर रहता है। अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular