Tuesday, April 23, 2024
HomeHimachal News30 बड़ी कंपनियां इंटरव्यू लेंगी हमीरपुर हिमाचल में

30 बड़ी कंपनियां इंटरव्यू लेंगी हमीरपुर हिमाचल में

हिमाचल प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा मौका है 8वीं या 10वीं पास युवा हों या आईटीआई, पॉलीटैक्निक और फार्मा के डिप्लोमाधारक या फिर बीएससी, बीए, बीकॉम, बीटैक अथवा एमबीए की डिग्री करने वाले उच्च शिक्षा प्राप्त युवा।

इन सबके लिए 4 मई को हमीरपुर के निकट सलासी स्थित जिला पंचायत संसाधन केंद्र में (Panchayat Resource Center, Salasi, near Hamirpur) आयोजित किया जाने वाला लघु रोजगार मेला एक बहुत बड़ा अवसर साबित हो सकता है।

जी हां, जिला प्रशासन, श्रम एवं रोजगार विभाग और हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम (Labor and Employment Department and Himachal Pradesh Skill Development Corporation) के संयुक्त तत्वावधान में लगाए जाने वाले लघु रोजगार मेले में लगभग 30 बड़ी कंपनियां 4 मई को साक्षात्कार के बाद चयनित युवाओं को मौके पर ही जॉब ऑफर लैटर प्रदान करेंगी।

यह भी पढ़े :  CM सुक्खू बोले : हिमाचलियों का हक छीन रही केंद्र सरकार

लघु रोजगार मेले में अधिक से अधिक युवाओं को लाभान्वित करने के लिए लगातार प्रयासरत हमीरपुर के उपायुक्त हेमराज बैरवा (Hemraj Bairwa, Deputy Commissioner of Hamirpur) ने बताया कि मुख्यमंत्री ने अपने बजट भाषण में प्रदेश भर में रोजगार मेलों के आयोजन की घोषणा की है।

उन्होंने बताया कि इसी कड़ी में सलासी में आयोजित किया जा रहा लघु रोजगार मेला 18 से 45 वर्ष तक के युवाओं के लिए एक सुनहरा अवसर है, क्योंकि इसमें कई बड़ी कंपनियों को विशेष रूप से आमंत्रित किया गया है।

यह भी पढ़े :  बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा मौका ; यहां हो रहे डायरेक्ट इंटरव्यू

अंत में यह जानकारी भी हम आपको बता दें कि साक्षात्कार में भाग लेने के इच्छुक युवाओं को अपने सभी शैक्षणिक प्रमाण पत्रों की मूल प्रतियां, हिमाचली बोनाफाइड प्रमाण पत्र, रोजगार पंजीकरण कार्ड और 2 पासपोर्ट साइज फोटो साथ लाने होंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular