Friday, April 26, 2024
HomeHimachal Newsखाई में गिरी कार ; सेना के जवान समेत दो की मौत

खाई में गिरी कार ; सेना के जवान समेत दो की मौत

हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं एक नया हादसा हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में सड़क हादसे (road accident in Mandi district of Himachal Pradesh) में 2 दोस्तों की मौत हो गई है। हादसे का शिकार जिले के द्रंग क्षेत्र (Snore Valley of Drang area) की स्नोर घाटी के 2 युवक हुए हैं, जिनके घरों में मातम पसरा हुआ है।

आपको बता दें कि यह हादसा कार के खाई में गिरने से हुआ। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिए हैं। वहीं हादसाग्रस्त कार जब्त करके केस की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े : जानवर को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा ; हवा में लटकी कार

दोनों दोस्त काशी मेले में शिरकत करने गए थे

SP Mandi Soumya Sambasiban ने बताया कि मृतकों की पहचान रमेश चंद (39) और उत्तम चंद (35) के रूप में हुई है। दोनों युवक ग्राम पंचायत राहला के त्रैल गांव के रहने वाले थे। दोनों रविवार को धार्मिक स्थली पराशर ऋषि मंदिर (Parashar Rishi Temple) में काशी मेला (Kashi Mela) में शरीक होने गए थे। रात को मंडी-बजौरा रोड पर त्रैल गांव के पास सोहड़ू नामक स्थान कार 250 मीटर गहरी खाई में गिर गई

यह भी पढ़े : CM सुक्खू बोले : हिमाचलियों का हक छीन रही केंद्र सरकार

हफ्ता पहले छुट्‌टी पर आया था सेना का जवान

SP के अनुसार, कार की स्पीड तेज होने पर बैलेंस बिगड़ने से हादसा हुआ। मृतक रमेश चंद भारतीय सेना आसाम राइफल (Indian Army Assam Rifles) में सेवारत था। आजकल अरुणाचल (Arunachal) में तैनात था। वह करीब एक हफ्ता पहले ही छुट्टी पर आया था और वर्ष 2005 में सेना में भर्ती हुआ था।

RELATED ARTICLES

Most Popular