Tuesday, April 23, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल में 150 पदों को भरने के लिए दो दिन होंगे Interview

हिमाचल में 150 पदों को भरने के लिए दो दिन होंगे Interview

ख़ुशख़बरी आपको बता दे की Himachal Pradesh Regional Employment Officer Dharamshala शम्मी शर्मा ने बताया कि सिक्योरिटी एंड इंटेलिजेंस सर्विसेज (इंडिया) लिमिटेड RTA Jhabola, Bilaspur ने सिक्योरिटी गार्ड और सिक्योरिटी सुपरवाइजर के 150 पद अधिसूचित किए हैं।

यह भी पढ़े : Indian Navy Bharti : 10वीं, 12वीं पास के लिए नेवी में 1500 नौकरियां

आपको बता दे की इन्हें भरने के लिए Kangra district में 12 दिसंबर को Sub Employment Office Dehra और 13 को उप रोजगार कार्यालय बड़ोह में पात्र युवाओं के interviews लिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता 10वीं पास, कद 168 सेंटीमीटर से अधिक और आयु 21 से 37 वर्ष रखी गई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

आपको यह भी बता दे की साक्षात्कार 12 दिसंबर को Deputy Employment Office Dehra और 13 को Deputy Employment Office Baroh में प्रात: 10:00 बजे से लिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि चयनित अभ्यर्थियों को कंपनी की ओर से प्रतिमाह 14,500 से 18,000 वेतनमान दिया जाएगा।

आपको यह भी बता दे की कार्य स्थान Shimla, Una, Baddi, Bilaspur, Kangra and Chandigarh रहेगा। क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी ने कहा कि इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित तिथियों को अपने मूल प्रमाण पत्रों और अन्य जरूरी दस्तावेजों के साथ उप रोजगार कार्यालय में होने वाले साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं।

यह भी पढ़े : लेटेस्ट सरकारी नौकरी के लिए यहां देखें 

Interview on 15th December in ITI Shahpur, 45 posts will be filled

एक और ख़ुशख़बरी आपको यह भी बता दे की ITI Shahpur में 13 दिसंबर को बजट Sign Plant Baddi (Solan) की ओर से campus interview करवाया जाएगा। इसमें कंपनी साक्षात्कार के माध्यम से 45 पदों को भरेगी।

इस कैंपस साक्षात्कार में वही युवक भाग ले सकते हैं। जिनकी उम्र 18 से 30 साल वर्ष के बीच हो और जिन युवकों ने फिटर, इलेक्ट्रिीशियन, कारपेंटर, वेल्डर, शीट मेटल व्यवसाय में ITI course पास कर रखा हो।

यह भी पढ़े : कौन बनेगा हिमाचल का मुख्यमंत्री! किसी महिला को मिल सकती है कमान?

आपको यह भी बता दे की Industrial Training Institute Shahpur प्रधानाचार्य इंजीनियर संजीव सहोत्रा ने बताया कि 13 दिसंबर को Sign Plant Baddi (Solan) Company campus interview के लिए आ रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular