Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal NewsDharamshala Newsधर्मशाला में होंगे IPL के 2 मैच यहाँ जानें पूरी जानकारी

धर्मशाला में होंगे IPL के 2 मैच यहाँ जानें पूरी जानकारी

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में दो रोमांचक आईपीएल मैच खेले जाएंगे. सोमवार शाम को घोषित आईपीएल के अंतिम कार्यक्रम में धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में दो मैच निर्धारित हैं।

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) द्वारा बनाए गए होम ग्राऊंड के चलते धर्मशाला में पंजाब के चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के साथ 2 मैच होंगे। आईपीएल के घोषित शैड्यूल में 5 मई को पंजाब पहले मैच में चेन्नई के साथ भिड़ेगा, वहीं दूसरे मैच में 9 मई को पंजाब की भिड़ंत रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के साथ होगी। शिखर धवन (गब्बर) की टीम धर्मशाला में धोनी व विराट की टीमों के खिलाफ मुकाबले खेलने उतरेगी।

बड़े खिलाड़ियों की टीम के मैच धर्मशाला में होने को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में भी खूब उत्साह देखने को मिल रहा है। धर्मशाला में होने वाले ये दोनों मुकाबले काफी अहम होने वाले हैं। पंजाब जिन 2 टीमों के साथ यहां मैच खेलने वाला है वे दोनों ही टीमें बड़ी टीमें हैं।

आपको बता दें कि दुनिया के खूबसूरत क्रिकेट स्टेडियम में शुमार धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम ने हाल ही में भारत-इंगलैंड के बीच टैस्ट सीरीज के अंतिम मैच की सफल मेजबानी की है। अब धर्मशाला स्टेडियम में आईपीएल (IPL in Dharamshala Stadium) का रोमांच देखने को मिलेगा। स्टेडियम में आईपीएल के इससे पहले 11 मुकाबले खेले जा चुके हैं। पिछले वर्ष भी धर्मशाला में आईपीएल के 2 मुकाबले खेले गए थे और इस वर्ष भी 2 मैच स्टेडियम में खेले जाएंगे।

धर्मशाला में IPL का क्रेज एक बार फिर देखने को मिलेगा

उधर, एचपीसीए के प्रैस सचिव मोहित सूद ने कहा कि धर्मशाला में आईपीएल का क्रेज एक बार फिर देखने को मिलेगा। धर्मशाला में अंतर्राष्ट्रीय मैचों के अलावा अब तक आईपीएल के भी मैच सफलतापूर्वक सम्पन्न हुए हैं। इन मैचों के लिए एचपीसीए पूरी तरह तैयार है।

RELATED ARTICLES

Most Popular