Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsगहरी खाई में गिरी कार, दो साल के मासूम की मौत

गहरी खाई में गिरी कार, दो साल के मासूम की मौत

Two other people were seriously injured in this incident, who were referred to Nahan Medical College from the local hospital. The remaining two people suffered minor injuries and are being treated at Dadahu Hospital.

हिमाचल के सिरमौर जिले के श्री रेणुका (Sri Renuka Ji Sirmaur district of Himachal) जी विधानसभा क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा (road accident) हुआ, जिसमें कार के खाई में गिरने से एक मासूम बच्चे की जान चली गई।

इस घटना में दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें स्थानीय अस्पताल से नाहन मेडिकल कॉलेज (Nahan Medical College) रेफर कर दिया गया. बकि दो लोगों को मामूली चोटें आईं और उनका इलाज ददाहू अस्पताल (Dadahu Hospital) में किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार वाहन ददाहू की ओर से चांदनी की ओर जा रहा था कि रिवर व्यू होटल के पास पहुंचते ही चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया। इससे कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी।

दुर्घटना के बाद, स्थानीय लोगों ने राहत और बचाव अभियान चलाया और वाहन में घायल लोगों को इलाज के लिए ददाहू अस्पताल ले जाया गया। लेकिन तभी ढाई साल के अंशुल की मौत हो गई.

उधर, सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची थी। फिलहाल अभी तक हादसे के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस अपने स्तर पर मामले की जांच में जुटी हुई है। थाना प्रभारी जीत राम ने पुष्टि की है।

RELATED ARTICLES

Most Popular