Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsसरकारी नौकरी : हिमाचल प्रदेश सहकारी बैंक में 232 क्लर्कों की भर्ती

सरकारी नौकरी : हिमाचल प्रदेश सहकारी बैंक में 232 क्लर्कों की भर्ती

According to the short notification by the bank, recruitment is to be done on 232 posts of Junior Clerk. Of these vacancies, 158 are for direct recruitment and 74 are for sports quota. Recruitment to the posts of Junior Clerk is to be done by HPSCB on regular basis.

युवाओं के लिए खुशखबरी जो सरकारी नौकरी के इच्छुक या बैंक क्लर्क भर्ती की तैयारी में जुटे उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। हिमाचल प्रदेश सहकारी बैंक (Himachal Pradesh Cooperative Bank) द्वारा जूनियर क्लर्क के पदों पर भर्ती (HPSCB Recruitment 2024) के लिए अधिसूचना जारी की गई है।

बैंक द्वारा संक्षिप्त अधिसूचना के अनुसार जूनियर क्लर्क के 232 पदों पर भर्ती की जानी है। इन रिक्तियों में 158 सीधी भर्ती के लिए तथा 74 खेल कोटे की रिक्तियां हैं। HPSCB द्वारा जूनियर क्लर्क के पदों पर भर्ती नियमित आधार पर की जानी है।

HPSCB Recruitment 2024: आवेदन 6 मार्च से शुरू

ऐसे में जो उम्मीदवार हिमाचल प्रदेश सहकारी बैंक जूनियर क्लर्क भर्ती (HPSCB Recruitment 2024) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, hpscb.com पर करियर सेक्शन में एक्टिव किए जाने वाले लिंक से भर्ती की अधिसूचना डाउनलोड कर सकेंगे और आवेदन लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकेंगे। आवेदन प्रक्रिया बुधवार, 6 मार्च से शुरू हो है और उम्मीदवार 31 मार्च 2024 की रात 11.59 बजे तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे।

HPSCB जूनियर क्लर्क भर्ती 2024 संक्षिप्त सूचना लिंक

आपको बता दे की आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को निर्धारित शुल्क का भुगतान भी करना होगा। HPSCB द्वारा जारी की गई संक्षिप्त सूचना में शुल्क की राशि को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। साथ ही, बैंक ने जूनियर क्लर्क भर्ती के लिए आवेदन हेतु न्यूनतम योग्यता की भी जानकारी संक्षिप्त सूचना में नहीं दी है। ऐसे में उम्मीदवारों को इस आवेदन प्रक्रिया शुरू होने के बाद अप्लाई करने से पहले अधिसूचना के सभी विवरणों को ध्यान से पढ़ लेना चाहिए।

RELATED ARTICLES

Most Popular