Tuesday, April 23, 2024
HomeHimachal Newsमहिला को HRTC बस में शादी की एल्बम ले जाना पड़ी महंगी...

महिला को HRTC बस में शादी की एल्बम ले जाना पड़ी महंगी : एल्बम की भी काट दी टिकटें

यह हाल है हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC ) का। यदि आप उनके साथ यात्रा कर रहे हैं, तो बाकी सब छोड़ दें: आपको अपनी शादी का फोटो एलबम ले जाने के लिए भी आधा टिकट कटाना होगा।

जानें जिनके साथ यह हुआ है उनकी जुबानी

मैं कल्पना,(काल्पनिक नाम) मैंने 1 सितंबर को हिमाचल पथ परिवहन निगम की वोल्वो बस में सोलन से दिल्ली के लिए ऑनलाइन बुकिंग करवाई थी और जब मैं सोलन से बस में चढ़ी तो मेरे साथ मेरा बैग और मेरी शादी की 2 एल्बमें थी ।

मुझे जब परिचालक महोदय ने पूछा कि इस में क्या है तो मैंने बताया कि इसमें मेरी शादी की दो एल्बम में है तो उन्होंने कुछ नहीं कहा परंतु जब हम करनाल में किसी हवेली नाम के होटल पर सुबह के समय चाय पानी के लिए रुके तो वहां पर निरीक्षक महोदय टिकट चेकिंग करने के लिए आए तो उन्होंने मुझसे पूछा कि इसमें क्या है तो मैंने उन्हें भी बताया कि इसमें मेरी शादी की दो एल्बम में है तो वह मुझे कहने लगे कि इसकी टिकट आपने क्यों नहीं ली तो मैंने उनको कहा कि 30 किलोग्राम तक सवारी जब अपने साथ सामान ले जा सकती है तो मैं इसकी टिकट क्यों लूं परंतु वह नहीं माने और उन्होंने कहा कि यह एक काटून (पेटी) है और अगर आप एक काटून में एक पेंसिल भी ले जाते हैं तो आपको उसकी भी टिकट काटना पड़ेगी।

और उन्होंने जबरदस्ती मेरी 207 रुपए की टिकट बनवा दी यह सरासर गलत है मैं आगे से खुद तो क्या अपने जानने वालों को भी मना करुंगी कि हिमाचल पथ परिवहन निगम की बसों में सफर न करें क्योंकि वहां पर नाजायज तरीके से किराया वसूली की जाती है ।

RELATED ARTICLES

Most Popular