Tuesday, April 23, 2024
HomeHimachal Newsजनता ने प्यार से आपको "पलटू राम" की उपाधि दी है, इससे...

जनता ने प्यार से आपको “पलटू राम” की उपाधि दी है, इससे इनकार मत करना जयराम जी: विक्रमादित्य।

पलटू राम के बयान को लेकर हिमाचल सरकार के नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर और पीडब्ल्यूडी मंत्री विक्रमादित्य सिंह (PWD minister Vikramaditya Singh) के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है. बुधवार को मंडी में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत के दौरान विक्रमादित्य सिंह ने पलटू राम के बयान को लेकर जयराम ठाकुर पर पलटवार किया.

विक्रमादित्य सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि ‘हु इज पलटूराम ऑफ हिमाचल प्रदेश’, (who is Palturam of Himachal Pradesh) गूगल सर्च (Google search) करने पर पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का नाम आता है। उन्होंने कहा कि गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी जयराम ठाकुर का नाम दर्ज है।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि जनता ने जयराम ठाकुर को पलटू राम (Paltu Ram to Jairam Thakur) का खिताब बड़े ही प्यार से दिया है। जनता के द्वारा प्यार से दिए हुए इस खिताब को जयराम ठाकुर को नकारना नहीं चाहिए, नहीं तो आने वाले समय में जयराम ठाकुर को कुछ भी हासिल नहीं होगा।

पलटूराम की गवाही को लेकर हिमाचल सरकार के नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर और विकलांगता मंत्री विक्रमादित्य सिंह के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है. बुधवार को मंडी में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत के दौरान विक्रमादित्य सिंह ने पार्थू राम की गवाही को लेकर जयराम ठाकुर पर पलटवार किया.

विक्रमादित्य सिंह ने जयराम ठाकुर के कार्यकाल का जिक्र करते हुए कहा कि वे कोरोना काल के दौरान सुबह के समय फैसले लेते थे और शाम को उन्हीं फैसलों को बदल देते थे। इतना ही नहीं जयराम ठाकुर ने अपने कार्यकाल में हर फैसले को बदला है।

वहीं विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि यह समय हिमाचल प्रदेश में आपदा का है। नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर केंद्र सरकार के साथ मिलकर आपदा की इस घड़ी में प्रदेश सरकार को आपदा से बाहर निकालने का प्रयास करें।

आपदा की इस घड़ी में वे भी इस तरह की कोई भी टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं। परिस्थितियां सही होने पर रणभूमि में जयराम ठाकुर के साथ दो-दो हाथ करेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular