Sunday, April 28, 2024
HomePunjabरील बना रहा था 18 वर्षीय युवक, अचानक गिरा छत से और...

रील बना रहा था 18 वर्षीय युवक, अचानक गिरा छत से और हो गई मौत

पंजाब के मोहाली जिले के डेराबस्सी (Derabassi, Mohali district of Punjab.) में सोशल मीडिया पर रील के कारण एक युवक की मौत हो गई। 8 दिसंबर को एसबीपी हाउसिंग पार्क सोसायटी (SBP Housing Park Society.) की 12वीं मंजिल से गिरकर अमोल बंसल (18) की मौत हो गई। अब अमोल की मौत की गुत्थी सुलझती नजर आ रही है. अमोल के साथी ने मौत से कुछ देर पहले पुलिस को ये वीडियो दिया था.

वीडियो में अमोल बिल्डिंग की छत पर बैठकर पंजाबी गाने पर रील बना रहा है जबकि उसका साथी मोबाइल चला रहा है। इस बीच फोन बजता है, किसी ने मोबाइल पर बात की और गाने की आवाज बंद हो जाती है लेकिन वीडियो जारी रहता है। जब अमोल का दोस्त फोन उठाता है और बात करता है तो वीडियो चलना बंद हो जाता है। इस बीच अमोल नीचे गिर गया।

मामले की गहन जांच के लिए पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट को बुलाकर घटनास्थल की जांच की। टीम ने सबसे पहले उस फ्लैट की जांच की जहां चारों दोस्तों ने पार्टी की थी। इसके बाद टीम ने छत पर जाकर उस जगह की भी जांच की जहां से अमोल गिरा था।

दोस्तों ने आखिर तक निभाई दोस्ती, मोटरसाइकिल से पहुंचाया अस्पताल

हादसे से पहले अमोल के साथ मौजूद तीनों दोस्तों में से दो बाहर आ गए और अमोल अपने एक दोस्त के साथ 12वीं मंजिल की छत पर रील बनाने चला गया। यह पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद है। जब अमोल ऊपर से गिरता है तो उसका साथी अपने अन्य साथियों को बुलाते हुए नीचे आता हुआ दिखाई देता है। इस बीच उनकी पार्टनर भी सीढ़ियों से गिरती नजर आ रही हैं।

घायल अमोल को उसके दोस्तों ने बड़ी मुश्किल से उठाया और मोटरसाइकिल पर बिठाया। एक साथी मोटरसाइकिल चलाता है और दूसरा उसे पकड़कर पीछे बैठता है। दूसरा साथी अपनी दूसरी मोटरसाइकिल से अस्पताल पहुंचता है, जहां डॉक्टर अमोल को मृत घोषित कर देते हैं। दोस्तों द्वारा अपने दोस्त को बचाने का प्रयास विफल हो जाता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular