Friday, May 10, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल ट्रैफिक इंस्पेक्टर भर्ती में भी गड़बड़; 4 लोगों के खिलाफ FIR

हिमाचल ट्रैफिक इंस्पेक्टर भर्ती में भी गड़बड़; 4 लोगों के खिलाफ FIR

हिमाचल प्रदेश से Breaking News सामने निकल कर आ रही है जिसमें हिमाचल कर्मचारी चयन आयोग (Himachal Staff Selection Commission) पेपर स्कैम मामले में चल रही जांच के बीच ट्रैफिक इंस्पेक्टर भर्ती (recruitment of traffic inspector) में गड़बड़ी पता चली है।

यह खबर भी आपको बना दे विजिलेंस ने एक और मामला भी दर्ज किया है। इसमें 4 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज हुई है। ट्रैफिक इंस्पेक्टर की भर्ती (Recruitment of traffic inspector) के पोस्टकोड 819 के तहत यह मामला स्टेट विजिलेंस एंड एंटी करप्शन ब्यूरो (State Vigilance and Anti Corruption Bureau) ने हमीरपुर थाने (Hamirpur police station) में दर्ज किया है।

21 सितंबर को रिजल्ट हो चुका है घोषित

जानकारी आपको यह भी दे दें कि पोस्टकोड 819 के तहत ट्रैफिक इंस्पेक्टरों (Traffic inspectors recruitment Himachal ) के 6 पदों पर भर्ती के लिए 21 सितंबर 2000 को नोटिस विज्ञापित किया गया था। 35053 लोगों ने आवेदन किया। परीक्षा का रिजल्ट आयोग ने 28 जनवरी 2022 को घोषित कर दिया था। जिन 4 लोगों के खिलाफ यह मामला दर्ज किया गया है, उसमें एक अभ्यार्थी और 3 आयोग के सदस्य हैं।

यह भी पढ़े :    प्रेमी जोड़े का ने किया सुसाइड : समाज के डर से दोनों ने किया सुसाइड

5वां मामला हुआ दर्ज

महत्वपूर्ण जानकारी आपको दे दे की विजिलेंस की जांच में अभी तक यह 5वां मामला सामने आया है। जिस अभ्यार्थी को लेकर इसमें जांच हुई थी, वह हमीरपुर (Hamirpur) का ही बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस ने चारों आरोपियों के नाम डिस्क्लोज नहीं किए हैं, लेकिन अभ्यर्थी हमीरपुर का बताया जा रहा है और बाकी सदस्य आयोग के। OMR शीट और पेपर खरीदने-बेचने की जानकारियां विजिलेंस को प्रारंभिक जांच में मिली हैं।

मामला दर्ज हुआ है : ASP Renu Sharma

हालांकि Hamirpur की ASP Renu Sharma का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है, लेकिन इसमें कौन-कौन लोग शामिल हैं, इस बारे ज्यादा जानकारी अभी नहीं दे पाएंगे।

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए Join करें My Himachal News का WhatsApp Group (CLICK HERE)

RELATED ARTICLES

Most Popular