Saturday, April 27, 2024
HomeHimachal NewsDharamshala Newsक्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी; धर्मशाला में सोमवार से फिर बिकेंगे ऑनलाइन...

क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी; धर्मशाला में सोमवार से फिर बिकेंगे ऑनलाइन टिकट

आइए बात करते हैं हिमाचल प्रदेश के क्रिकेट प्रेमियों के लिए कुछ अच्छी खबरों की: धर्मशाला अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम (Dharamshala International Cricket Stadium) में 17 और 19 मई को खेले जाने वाले इंडियन प्रीमियम लीग (आईपीएल) (Indian Premium League (IPL) matches) के निर्धारित मैचों के ऑनलाइन टिकट अगले सप्ताह से फिर से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। टिकटिंग कंपनी पेटीएम द्वारा एचपीसीए (HPCA) में एक टिकट कार्यालय भी स्थापित किया जाएगा, जहां क्रिकेट प्रशंसक ऑनलाइन बुक किए गए टिकटों के अलावा शेष स्टैंडों के लिए टिकट खरीद सकते हैं।

टिकट विक्रेता कंपनियां सोमवार से मंगलवार तक धर्मशाला काउंटर खोलेगी। इस दौरान आरक्षित टिकटों की मुद्रित प्रतियां ऑनलाइन उपलब्ध हैं और शेष टिकट विभिन्न स्टेडियम स्थानों पर खरीदे जा सकते हैं। अलग से पेटीएम ऑनलाइन के माध्यम से टिकट बेचने के लिए एक पोर्टल भी खोलेगा, लेकिन वर्तमान में पोर्टल के ऑनलाइन मीडिया के माध्यम से टिकट नहीं बेचे जाते हैं।

यह भी पढ़े :  यहां जाने हिमाचल में कैसा रहेगा मौसम ; बारिश अंधड़ की चेतावनी

वहीं पेटीएम स्टेडियम की साज-सज्जा का काम भी 11 मई से शुरू हो जाएगा। इस दौरान क्रिकेट मैदान के आसपास विज्ञापन एलईडी लगाई जाएंगी और कारोबार से जुड़े अन्य काम शुरू होंगे। गौरतलब है कि धर्मशाला में होने वाले आईपीएल मैचों के टिकटों की बुकिंग फिलहाल ऑनलाइन माध्यम से नहीं होती है, जिससे कई क्रिकेट प्रशंसक निराश हैं. इस बीच, अगले सप्ताह पंजीकरण और पंजीकरण पोर्टल खुलने पर क्रिकेट प्रशंसकों ने राहत की सांस ली होगी।

यह भी पढ़े :  हिमाचल वालों के लिए खुशखबरी, धर्मशाला में होंगे IPL के मैच

कंपनी की ओर से आईपीएल मैचों के लिए सोमवार से धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम (HPCA Stadium in Dharamshala) में टिकट काउंटर स्थापित किए जाएंगे। इस दौरान क्रिकेट प्रेमी ऑनलाइन टिकटों की प्रिंटेड कॉपी के अलावा मैच के टिकट भी खरीद सकते हैं। टिकट बिक्री कंपनी के अधिकारी धर्मशाला में प्रवेश कर चुके हैं और अगले सप्ताह से काम शुरू कर देंगे। Avneesh Parmar, Secretary, HPCA Dharamshala.

RELATED ARTICLES

Most Popular